उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बारातियों की कार को ट्रैक्टर ट्रॉली ने मारी टक्कर, तीन की मौत, 6 घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 14, 2024, 5:05 PM IST

बारातियों की कार (road accident in Etah) को ट्रैक्टर ट्रॉली ने (Tractor trolley hits Car) टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.
Etv Bharat
road accident in Etah

एटा:जिले में बारातियों की कार में ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी. इस हादसे में पिता-पुत्र और 7 माह की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

हादसा कोतवाली देहात क्षेत्र के मरथरा गांव के पास हुआ. चौराहे के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कार में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. इसके बाद आसपास के लोग भागकर कार के पास पहुंचे. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से कार की बॉडी काटकर लोगों को बाहर निकाला. इसके बाद सभी को अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन, रास्ते में ही सात माह की मासूम बच्ची सहित तीन लोगों ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने अन्य छह घायलों को अस्पताल पहुंचाया. मरने वालों की पहचान विश्वनाथ की पुत्री मिस्टी (6 माह), नेपाल सिंह (40), मृतक नेपाल सिंह बेटा निशांत (10) निवासी नगला मोहन, सहावर रोड, कासगंज के रूप में हुई है.

इसे भी पढ़े-वाराणसी में ट्रक की टक्कर से दो की मौत, एक की हालत गंभीर

वहीं घायलों की पहचान रुचि पत्नी विश्वनाथ प्रताप (25), प्रिया पुत्री नेपाल सिंह (13), भानु पुत्र रोहतास (6), रोहतास पुत्र मथुरा प्रसाद (35), सुनीता पत्नी रोहतास (35) निवासीगण नगला मोहन, सहावर रोड, कासगंज के रूप में हुई. इनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें अलीगढ़ रेफर किया गया है.

इस मामले में एसएसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि सभी कार से शादी समरोह से लोग लौट रहे थे. कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी. इसमें 6 माह की बच्ची, 10 वर्ष का लड़का और उसके पिता की मौके पर ही मौत हो गई. 6 लोग घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अलीगढ़ रेफर कर दिया गया. वहीं, ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़े-स्कूल वैन सड़क हादसे में पांचवें दिन छात्रा की थमीं सांसें, इससे पहले एक छात्र की हुई थी मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details