मध्य प्रदेश

madhya pradesh

यूपी के डिप्टी सीएम का रीवा में बयान, बोले 'सोनिया गांधी कांग्रेस की अम्मा तो कांग्रेस भ्रष्टाचार की अम्मा'

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 3, 2024, 7:22 PM IST

Bjp Workers Conference in Rewa : लोकसभा चुनाव में प्रत्याशियों की घोषणा होते हुए बीजेपी के बड़े नेताओं का जीत का मंत्र फूंकने का सिलसिला शुरू हो गया है. रीवा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे.

rewa up dpty cm keshav maurya
रीवा में कार्यकर्ता सम्मेलन में यूपी के डिप्टी सीएम

यूपी के डिप्टी सीएम ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

रीवा।लोकसभा चुनाव में टिकट वितरण के बाद भारतीय जानता पार्टी पूरी तरह से मुस्तैद हो चुकी है.अब बीजेपी के सीनियर लीडर कार्यकर्ताओं के बीच जीत का मंत्र फूंकने के लिए हर एक जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन का अयोजन कर रही है. रविवार को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य एक दिवसीय प्रवास पर रीवा पहुंचे. यहां अयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में सभा को संबोधित किया. इस दौरान UP के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. डिप्टी सीएम ने कहा की 'सोनिया गांधी कांग्रेस की अम्मा है तो कांग्रेस भ्रष्टाचार की अम्मा है'.

'आंधी नहीं सुनामी चल रही है'

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री एक दिवसीय प्रवास पर रीवा पहुंचे. रीवा के भारतीय जनता पार्टी कार्यालय अटल कुंज परिसर में आयोजित लोकसभा कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए. कार्यक्रम में बीजेपी प्रत्याशी सांसद जनार्दन मिश्रा, विधायक दल के साथ ही तमाम नेता और सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे. इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो कह दिया वो हो गया. कार्यकर्ता उत्साह और जोश से भरा हुआ है. भाजपा के समर्थन में आंधी नहीं सुनामी चल रही है. उत्तर प्रदेश हो चाहे मध्यप्रदेश हो जानता का आशीर्वाद मिल रहा है. देश में 400 पार NDA जीतेगा और 370 से ज्यादा सीटें भाजपा अकेले जीतेगी.

UCC को लेकर क्या बोल उप मुख्यमंत्री

उत्तर प्रदेश में UCC लागू करने के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा की अभी उसकी बात नहीं है, अभी तो हम उत्तर प्रदेश में 80 की 80 लोकसभा सीट जीत रहें हैं. वहीं ग्वालियर में राहुल गांधी के द्वारा अग्निवीर योजना को लेकर दिए गए बयान पर डिप्टी सीएम ने पलटवार किया है उन्होंने कहा की उन्हें बता देना की उनकी कांग्रेस की सरकार अब देश में कभी नहीं बनेगी.

'पूरा देश मोदी मय और राम मय'

अपने भाषण के दौरान उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा की इस समय तो पूरा देश राम मय है, पूरा देश मोदी मय है. प्रत्येक बूथ पर कमल का फूल बड़े अंतर से खिला हुआ नजर आ रहा है. 100 प्रतिशत में से 75 प्रतिशत हमारा है 25 प्रतिशत में बटवारा है और बटवारे में भी हमारा है. कोई नेता कांग्रेस की टिकट लेना चाहता है क्या बताओ, ये हाल केवल मध्य प्रदेश में नहीं है इससे बुरा हाल उत्तर प्रदेश में है. 2019 में छिंदवाड़ा वाली सीट कांग्रेस ने जीत ली थी और उत्तर प्रदेश में एक रायबरेली की सीट जीत ली थी.

ये भी पढ़ें:

'राहुल गांधी के पांव जहां पड़े कांग्रेस का बंटाधार' भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर यूपी के डिप्टी सीएम का तंज, मैहर दर्शन करने पहुंचे

ग्वालियर में अग्निवीरों से बोले राहुल गांधी- सरकार में आए तो इस योजना में करेंगे बदलाव, जरुरत पड़ी तो बंद करेंगे

'सोनिया गांधी को कहा कांग्रेस की अम्मा'

डिप्टी सीएम ने आगे कहा की "इस बार कांग्रेस की अम्मा जिन्हें सोनिया गांधी कहा जाता है,वह लोकसभा लड़ने से पहले ही राजस्थान के रास्ते राज्यसभा चली गईं और उन्होंने लोकसभा छोड़ दिया. सोनिया गांधी को कांग्रेस की अम्मा कहता हूं वैसे ही भ्रष्टाचार भी कांग्रेस की अम्मा है. उस भ्रष्ट्राचार से भारत को हमेशा के लिऐ मुक्ति मिलनी चाहिए. मैं विश्वास के साथ कहकर जा रहा हूं की उत्तर प्रदेश की 80 की 80 सीटें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जीतने जा रहें हैं".

ABOUT THE AUTHOR

...view details