दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में 21 अप्रैल को पुष्कर धामी, सांसद मनोज तिवारी करेंगे सभाएं - BJP campaign in Ghaziabad

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 20, 2024, 2:28 PM IST

BJP campaign in Ghaziabad: भाजपा अपने चुनाव प्रचार में सभी क्षेत्र में अपने स्टार प्रचारकों, वक्ताओं आदि के माध्यम से अपनी अपील ग्राउंड लेवल तक पहुंचाने में कोई कसर नही छोड़ना चाहती. इसी के तहत 21 अप्रैल को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी और सांसद मनोज तिवारी गाजियाबाद में चुनाव प्रचार करेंगे.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/गाजियाबाद:उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर वोटिंग के बाद अब सभी राजनीतिक दल दूसरी सीटों पर चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. इसी के तहत 21 अप्रैल को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी और सांसद मनोज तिवारी गाजियाबाद में चुनाव प्रचार करेंगे. गाजियाबाद लोकसभा सीट से प्रत्याशी अतुल गर्ग के समर्थन में वोट मांगेगे. बता दें कि गाजियाबाद में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा.

भाजपा महानगर मीडिया प्रभारी प्रदीप चौधरी ने बताया कि 21 अप्रैल को उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी, उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य, सांसद मनोज तिवारी और फिक्की अध्यक्ष नीरज सिंह गाजियाबाद में चुनाव प्रचार करेंगे. पुष्कर धामी हिंदी भवन में आयोजित व्यापारी सम्मेलन में शामिल होंगे. सम्मेलन में CM धामी व्यापारियों को संबोधित करेंगे.

वहीं, साहिबाबाद विधानसभा में भाजपा सांसद मनोज तिवारी 21 अप्रैल को पूर्वांचल और स्थानीय लोगों की जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का 21 अप्रैल को शाम 4:00 बजे साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र के खोड़ा इलाके में कार्यक्रम है.

गौरतलब है कि, गाजियाबाद लोकसभा सीट भारतीय जनता पार्टी का मजबूत गढ़ रही है. यहां से रमेश चंद्र तोमर लगातार चार बार सांसद रहे हैं. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह इस सीट से सांसद रहे हैं. बीजेपी ने इस बार वीके सिंह का टिकट काटकर अतुल गर्ग को प्रत्याशी बनाया है. अतुल गर्ग के पिता दिनेश चंद गर्ग बीजेपी के टिकट पर गाजियाबाद के पहले मेयर रहे हैं. वे दो बार यहां से मेयर चुने गए हैं.

यह भी पढ़ें-वीरेंद्र सचदेवा का AAP पर तंज, कहा- जेल में दवाएं न मिलने का नौटंकी अभियान चला रही आम आदमी पार्टी

ABOUT THE AUTHOR

...view details