उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी में नई जॉइनिंग का सिलसिला तेज, पूर्व सीएम के बेटे सहित कई नेताओं को डिप्टी सीएम ने पार्टी में कराया ज्वाइन - process of joining BJP continue

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 6, 2024, 7:47 PM IST

Updated : Apr 6, 2024, 8:28 PM IST

दूसरे दलों में भारतीय जनता पार्टी की सेंधमारी जारी, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने पूर्व CM के बेटे सहित कई नेताओं को दिलाई सदस्यता

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ:लोकसभा चुनाव नजदीक आते हीभारतीय जनता पार्टी में दूसरे दलों से लोगों का आने का सिलसिला तेज हो गया है. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक की मौजूदगी में लखनऊ स्थित पार्टी दफ्तर पर सपा, बसपा और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. सदस्यता ग्रहण करने वालों में आजमगढ़ से पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय रामनरेश यादव के बेटे अजय नरेश यादव का नाम प्रमुख है. अजय नरेश के बीजेपी में आने से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को तगड़ा झटका लगा है. इसी तरह मुरादाबाद से बसपा के पूर्व सांसद वीर सिंह, आजमगढ़ से कांग्रेस के पूर्व सांसद व पूर्व विधायक संतोष कुमार कटाई, इटावा से सपा से पूर्व सांसद व जिला पंचायत के अध्यक्ष प्रेमदास कठेरिया, गोरखपुर से सपा सरकार में पूर्व मंत्री डॉ. के.सी. पाण्डेय. ललितपुर से सपा के पूर्व विधायक रमेश कुमार कुशवाहा भाजपा में शामिल हुए हैं.

इसी तरह बरेली से सपा सरकार में पूर्व मंत्री साधना मिश्रा, अनूपशहर, बुलन्दशहर से पूर्व विधायक गजेन्द्र सिंह, फतेहपुर से बसपा के पूर्व विधायक आदित्य पाण्डेय को शामिल कराया गया है. डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने नेताओं को शामिल करते हुए उनका भाजपा में स्वागत किया. और कहा कि भारतीय जनता पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर सभी दलों के नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं. इन सब लोगों के आने से भारतीय जनता पार्टी और मजबूत होगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार भारत का प्रधानमंत्री बनेंगे.

नेताओं को बीजेपी में सदस्यता दिलाने के मौके पर प्रदेश सरकार के मंत्री दयाशंकर सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष कान्ता कर्दम, प्रदेश उपाध्यक्ष बृज बहादुर, राज्यसभा सदस्य मिथलेश कुमार, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित, प्रदेश मीडिया सहप्रभारी हिमांशु दुबे उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें:कांग्रेस छोड़ने के कुछ घंटे बाद बीजेपी में शामिल हुए गौरव वल्लभ - Gourav Vallabh Joins BJP

Last Updated :Apr 6, 2024, 8:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details