हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सियासी 'मंडी' में 'रानी' और 'क्वीन' आमने-सामने, एक-दूसरे पर कर रही जुबानी हमले - Himachal Political War

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Apr 1, 2024, 12:02 PM IST

Updated : Apr 1, 2024, 1:37 PM IST

Political War Between Pratibha Singh And Kangana Ranaut: लोकसभा मंडी सीट को लेकर सांसद प्रतिभा सिंह और बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत के बीच सियासी जंग जारी है. दोनों तरफ से जुबानी हमले हो रहे हैं. कंगना ने जहां प्रतिभा सिंह को रेस्ट करने की नसीहत दी है. वहीं, प्रतिभा ने कंगना को अपनी एडवाइस अपने पास रखने को कहा है. पढ़िए पूरी खबर...

Etv Bharat
सियासी 'मंडी' में 'रानी' और 'क्वीन' आमने-सामने

सियासी 'मंडी' में 'रानी' और 'क्वीन' आमने-सामने

शिमला: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पूरे देश के साथ-साथ हिमाचल प्रदेश में भी चुनावी शंखनाद हो चुका है. हिमाचल प्रदेश में 4 लोकसभा सीटें हैं. जिसमें एक सीट कांग्रेस और तीन सीट पर भाजपा का कब्जा है. वहीं, इस बार मंडी लोकसभा सीट पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है. क्योंकि बीजेपी ने इस सीट से बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को अपना उम्मीदवार बनाया है. जिसके बाद कांग्रेस सहित सांसद प्रतिभा सिंह कंगना को टिकट दिए जाने को लेकर हमलावर हैं. वहीं, कंगना ने भी कांग्रेस और प्रतिभा सिंह पर पलटवार किया है. उन्होंने प्रतिभा सिंह को रेस्ट लेने तक की नसीहत दे दी है. जिस प्रतिभा सिंह ने पलटवार किया है.

मंडी से चुनाव जीतने के लिए इन दिनों कंगना रनौत अपने क्षेत्र में खूब पसीना बहा रही है. एक और जहां वह पीएम मोदी और केंद्र सरकार की नीतियों का प्रचार प्रसार कर रही है. वहीं, अपने विरोधी दल कांग्रेस और मंडी सांसद प्रतिभा सिंह पर भी निशाना साध रही हैं. उन्होंने प्रतिभा सिंह पर कहा, "मुझे लगता है कि अब प्रतिभा सिंह को आराम करना चाहिए, क्योंकि वो हमारे पेरेंट्स के समय से चली आ रही हैं. अब प्रतिभा सिंह को नए चेहरों को भी मौका देना चाहिए. वो खुद चुनाव लड़ने को लेकर श्योर नहीं है. इसलिए अब नई ऊर्जा के साथ नए चेहरे भी राजनीति में आने चाहिए. जैसे की भाजपा नए चेहरों को राजनीति में लेकर आ रही है."

वहीं, कंगना द्वारा रेस्ट करने की नसीहत देने पर प्रतिभा सिंह ने पलटवार किया है. उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत को अपने सुझाव अपने पास ही रखने की सलाह दी है. प्रतिभा सिंह ने कहा, "उनके हृदय में हिमाचल प्रदेश की जनता की सेवा करने का भाव है. वे हमेशा जनता की सेवा करना चाहती हैं. अगर भगवान और उनके शरीर ने साथ दिया तो वे जनता की सेवा करती रहेंगी".

गौरतलब है कि प्रतिभा सिंह ने मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. लेकिन अब उन्होंने गेंद कांग्रेस हाईकमान के पाले में डाल दिया है. उन्होंने कहा मैंने आलाकमान की हर बात मानी है. उन्होंने मुझे जो भी दायित्व दिया है, उसका उन्होंने पालन किया है. ऐसे में पार्टी का जो भी आदेश होगा. उस पर वो अमल करेंगी.

ये भी पढ़ें:प्रतिभा सिंह को अब रेस्ट करना चाहिए, युवाओं को मौका दें- कंगना रनौत

Last Updated :Apr 1, 2024, 1:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details