बिहार

bihar

पत्नी निकली कातिल, पहले बहनोई के साथ मिलकर की पति की हत्या, फिर शव को जंगल में फेंका

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 19, 2024, 10:50 AM IST

Chhotu Murder Case In Gaya: गया में छोटू हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी ने ही अपने बहनोई के साथ मिलकर पति की हत्या की थी.

छोटू हत्याकांड में गिरफ्तारी
छोटू हत्याकांड में गिरफ्तारी

गया: बिहार के गया में दो दिन पूर्व एक युवक का शव आमस थाना अंतर्गत जंगल वाले इलाके से बरामद किया गया था. हत्या कर शव को फेंका गया था. इस मामले में गया पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस के अनुसार हत्या की घटना में मृतक की पत्नी और उसका बहनोई शामिल है. पुलिस ने फिलहाल बहनोई को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं मृतक की पत्नी फरार है.

पत्नी और बहनोई ने की हत्या:जानकारी के अनुसार 2 दिन पहले युवक का शव बरामद किया था. शव की पहचान गुरारू थाना के वर्मा गांव निवासी छोटू मांझी के रूप में हुई थी. घटना के बाद पुलिस ने शव को बरामद किया था और स्क्वायड डॉग की मदद से मामले की छानबीन में जुटी थी. इस क्रम में परिजनों के द्वारा आवेदन दिया गया कि मृतक की पत्नी ने अपने बहनोई के साथ मिलकर हत्या की घटना की है.

बोरे में बंद कर फेंका शव: पुलिस की जांच में सामने आया है कि छोटू मांझी का शव बोरे में बंद कर फेंका गया था. पुलिस ने वह बोरा भी बरामद कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने मृतक के साढू उपेंद्र उर्फ जहुरी मांझी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मृतक की पत्नी अब भी फरार है. पुलिस अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. वहीं, गिरफ्तार उपेंद्र ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है.

पति को बहनोई के घर लेकर गई थी पत्नी:जानकारी के अनुसार छोटू मांझी कुछ दिन पहले अपनी पत्नी के साथ, साढू उपेंद्र मांझी के घर आमस थाना के मसूरीवार गया था. इसके बाद वह घर नहीं लौटा था. घर नहीं लौटने के बाद परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे. इस क्रम में उपेंद्र मांझी ने परिजनों को बताया था, कि वह जल्द ही घर लौट जाएगा. इस क्रम में पुलिस ने आमस थाना क्षेत्र के जंगल से छोटू मांझी के शव की बरामदगी की थी.

पुलिस ने हत्याकांड का किया खुलासा:पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद से मामले की छानबीन की, तो सामने आया की छोटू मांझी की हत्या कर उसका शव बोरे में बंद कर फेंका गया था. जंगल वाले इलाके से उसका शव मिलने के बाद पुलिस विभिन्न पहलूओं पर छानबीन कर रही थी. इस क्रम में फिलहाल उपेंद्र मांझी की गिरफ्तारी कर ली गई है. वहीं, मृतक की पत्नी की तलाश की जा रही है.

मामले पर पुलिस का बयान: इस संबंध में शेरघाटी एसडीपीओ के रामदास ने बताया कि बीते दिन आमस थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया था. शव को जंगल वाले इलाके से बरामद किया गया था. पुलिस ने पड़ताल की तो सामने आया कि बोरे में शव बंद कर जंगल वाले इलाके में फेंका गया था. इस मामले में मृतक के साढू उपेंद्र मांझी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, अन्य आरोपितों की तलाश जारी है.

पढ़ें:खुलासा: अवैध संबंध में गला रेतकर हुई युवक की हत्या, वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details