छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जशपुर में जुआरी पकड़ने बाराती बनीं पुलिस, तुंबा जंगल से 6 आरोपी अरेस्ट, लापरवाह फरसाबहार थाना प्रभारी सस्पेंड

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Mar 6, 2024, 7:10 PM IST

Police Became Wedding Guests फरसाबहार थाना क्षेत्र में पुलिस ने जंगल के अंदर जुआ खेलने वाले आरोपियों को दबोचा है. पुलिस ने जुआरियों की गिरफ्तारी के लिए बारातियों की वेशभूषा बनाई थी.Gamblers In Jashpur

Police Became Wedding Guests
जशपुर में जुआ पकड़ने बाराती बनीं पुलिस

तुंबा जंगल से 6 आरोपी अरेस्ट

जशपुर : फरसाबहार थाना पुलिस ने क्षेत्र में जुआ और सट्टा को लेकर खास अभियान चलाया.अभियान के बाद क्षेत्र में जुआ सट्टा खेलने और खिलाने वालों को कंट्रोल किया गया.फिर भी कई क्षेत्रों में जुआ की शिकायत पुलिस को मिल रही थी.लेकिन जब तक टीम पहुंचती जुआरी मौके से भाग जाते.इसलिए पुलिस ने जुआरियों को दबोचने के लिए प्लान बनाया.

बारातियों के वेश में पहुंची पुलिस :फरसाबहार थाना क्षेत्र की पुलिस को तुंबा के जंगल में जुआ खेलने की सूचना मिली.इसके बाद एसपी के निर्देश पर पुलिसकर्मियों ने बाराती वाहन में पंपलेट चश्पा किया.इसके बाद सादे कपड़ों में टीम जुआरियों को दबोचने के लिए निकल पड़ी.5 मार्च को जंगल में जुआ खेले जाने की सूचना पर एसडीओपी ध्रुवेश जायसवाल और प्रशिक्षु भानुप्रताप चंद्राकर के नेतृत्व में टीमें बनाई गईं. पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम ने वाहन में बारातियों का पॉम्प्लेट लगाया और रवाना हुई.

'' तुबा के घने जंगल में मोबाइल नंबर को पुलिस ने ट्रैस किया. इसके बाद टीम दुर्गम क्षेत्र में तीन ओर से पहुंची.जुआ फड़ को घेरकर मौके से आरोपियों को हिरासत में लिया गया. आरोपियों के कब्जे से नकदी,मोटरसाइकिल, फोन और ताश की पत्तियां जब्त हुईं हैं.''शशि मोहन सिंह,एसपी

फरसाबहार थाना प्रभारी निलंबित :पुलिस ने जुआ सट्टा के विरुद्ध छापामार कार्रवाई करते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मौके से पुलिस ने एक लाख नकदी, 6 मोबाइल फोन, 4 बाइक जब्त किए हैं.साथ ही लापरवाही बरतने के मामले में पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी फरसाबहार को निलंबित कर दिया है.एसपी के मुताबिक क्षेत्र में खुलेआम जुआ चल रहा था.लेकिन थाना प्रभारी ने कार्रवाई नहीं की.

राजनांदगांव में कचरा बीनने के विवाद में मर्डर, दो आरोपी गिरफ्तार
सरगुजा में पत्नी से झगड़ा कर पति ने खाया जहर, 3 साल के बेटे का किया मर्डर
धमतरी में मर्डर का अनोखा मामला, नौकर ने खाना नहीं लाने पर मालिक को दी मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details