बिहार

bihar

मुंगेर में 10 ग्राम स्मैक के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, स्मैक बेचने की तैयारी में थे सभी - smack smugglers arrested in munger

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 17, 2024, 7:07 AM IST

Munger Smack Smugglers: मुंगेर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तीन स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है. उनके पास से स्मैक बरामद किया गया, जिसे वह बेचने की तैयारी में जुटे थे.

मुंगेर में स्मैक तस्कर गिरफ्तार
मुंगेर में स्मैक तस्कर गिरफ्तार

मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र से पुलिस ने तीन स्मैक तस्करको गिरफ्तार किया है. पुलिस ने श्रीकृष्ण सेतु पुल के पास गुप्त सूचना पर छापेमारी कर तस्करों को गिरफ्तार किया, जिनके पास से लगभग एक लाख रुपए का 10.18 ग्राम स्मैक भी बरामद किया गया. स्मैक बेचने के दौरान रंगेहाथों तीनों तस्करों की गिरफ्तारी हुई है.

गुप्त सूचना पर तीन तस्कर गिरफ्तार: दरअसल मुंगेर जिले में इन दिनों स्मैक सप्लाई की सूचना जिला पुलिस को लगातार मिल रही थी. वहीं मंगलवार को पुख्ता जानकारी के बाद पुलिस ने तीन ड्रग्स सप्लायर को स्मैक के साथ धरदबोचा. इस मामले में सदर एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि कोतवाली थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि श्री कृष्णा सेतु पुल के समीप तीन लोग बाइक से स्मैक की डिलीवरी दने आ रहे हैं.

पुलिस ने टीम गठित कर की कार्रवाई:सूचना मिलने के बाद कोतवाली थाना प्रभारी ने एक टीम गठित की. इस दौरान पुलिस ने श्री कृष्ण सेतु पुल के पास बैरिकेडिंग कर सघन जांच शुरू किया, जिसके बाद मोटरसाइकिल सवार तीन लोग आ रहे थे. पुलिस ने शक के आधार पर उन्हें रोका और जब उनकी तलाशी ली गई, तो उनके पैकेट से दो भूरा कलर का लिफाफा निकला. जिसमें से 10.18 ग्राम स्मैक बरामद किया गया. स्मैक की मार्केट में कीमत लगभग एक लाख रुपये है.

"गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद जांच अभियान चलाया गया. टीम के द्वारा जब श्री कृष्ण सेतु के पास जांच की गयी, तो उसी समय खगड़िया से आ रही एक मोटरसाइकिल जिस पर तीन लोग सवार थे. उसे रोका गया तो वह भागने की कोशिश करने लगे, तभी कोतवाली पुलिस ने उसे पकड़ा. जांच के क्रम में उनके पास से स्मैक बरामद किया गया, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया."-राजेश कुमार, एसडीपीओ

ये भी पढ़ें:Araria Crime : अररिया 3 स्मैक तस्कर 11 लाख रुपये कैश के साथ गिरफ्तार, 200 ग्राम Smack बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details