बिहार

bihar

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बेतिया में भरेंगे हुंकार, जानिए क्या है PM का मिनट 2 मिनट कार्यक्रम?

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 6, 2024, 6:57 AM IST

Updated : Mar 6, 2024, 8:07 AM IST

Narendra Modi Bihar Visit : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक हफते के अंदर दूसरी बार बिहार आ रहे हैं. लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम का ये बिहार दौरा है. बेतिया में प्रधानमंत्री में बिहारवासियों को करोड़ों रुपये की योजनाओं का उपहार देंगे.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

पटनाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार दौरे पर बेतिया आ रहे हैं, जहां वो कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. मिशन 2024 भाजपा के लिए चुनौती है और 2024 के लिए बिहार बैटलग्राउंड बन चुका है. भाजपा ने बिहार में पूरी ताकत झोंक रखी है और पार्टी के बड़े नेता बिहार का दौरा कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री मोदी का बेतिया दौराः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बेतिया में एक सभा को संबोधित करेंगे. बेतिया हवाई अड्डा मैदान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी बिहारवासियों को 4000 करोड़ की योजनाओं की सौगात देंगे. बिहार और उत्तर प्रदेश को रेलवे सड़क और कई परियोजनाओं की सौगात प्रधानमंत्री देने जा रहे हैं. मुख्य रूप से मुजफ्फरपुर-गोरखपुर रेल विद्युतीकरण, मुजफ्फरपुर-बाल्मीकिनगर रेल लाइन दोहरीकरण का उद्घाटन शामिल है.

पीएम का स्वागत करेंगे सम्राट चौधरीः खास बात यह है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी प्रधानमंत्री के मंच पर शामिल रहेंगे, इससे पहले भी प्रधानमंत्री के दोनों कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मंच पर मौजूद थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2:35 पर गोरखपुर से सीधे बेतिया पहुंचेंगे. विभाग के अधिकारियों द्वारा प्रधानमंत्री का स्वागत किया जाएगा. स्थानीय सांसद संजय जयसवाल भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करेंगे. प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी भी स्वागत के लिए हेलीपैड पर मौजूद रहेंगे.

2:56 पर होगा प्रधानमंत्री का संबोधनः इसके बाद 2:30 से 2:45 तक पीएम मोदी विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. 2:45 से 2:51 तक प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का संबोधन होगा. उसके बाद 2:51 से 2:56 तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का संबोधन होगा. 2:56 से लेकर 3:20 तक प्रधानमंत्री का संबोधन होगा और उसके बाद प्रधानमंत्री हेलीपैड के लिए रवाना हो जाएंगे.

"हम सभी के परिवार के मुखिया भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी बेतिया के हवाई अड्डा मैदान में दोपहर एक बजे दिन में आ रहे हैं. परिवार के प्रमुख सदस्य का स्वागत करना हम सभी बेतिया और चंपारणवासी का कर्तव्य है. बेतिया को 19 हजार करोड़ रूपए का सौगात माननीय मोदी जी देंगे."-डॉ. संजय जायसवाल, बीजेपी सांसद, पश्चिम चंपारण

ये भी पढ़ें :-

बेतिया में पीएम के कार्यक्रम को लेकर उत्साह, सांसद का दावा- 'दो लाख से ज्यादा लोग कार्यक्रम में होंगे शामिल'

बेतिया में 6 मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी की होगी सभा, 20 हजार करोड़ की योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

Last Updated :Mar 6, 2024, 8:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details