मध्य प्रदेश

madhya pradesh

झाबुआ में PM मोदी का दौरा 11 फरवरी को, आदिवासी वोट बैंक के लिए बीजेपी का ये है प्लान

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 5, 2024, 5:41 PM IST

PM Modi Jhabua rally : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मध्यप्रदेश के झाबुआ का कार्यक्रम तय हो गया है, वह 11 फरवरी को गोपालपुरा हवाई पट्टी क्षेत्र में जनजाति सम्मेलन को संबोधित करेंगे. बीजेपी के साथ ही प्रशासन ने इस कार्यक्रम की तैयारियां तेज कर दी हैं.

pm modi jhabua rally February 11 tribal sammelan
झाबुआ में पीएम मोदी का दौरा 11 फरवरी को

झाबुआ में पीएम मोदी का दौरा 11 फरवरी को

झाबुआ।जिले के गोपालपुरा हवाई पट्टी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा की तैयारियां जारी हैं. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ ही लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ.महेंद्र सिंह, सह प्रभारी सतीश उपाध्याय के साथ, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, प्रदेश मंत्री संगीता सोनी, महिला व बाल विकास मंत्री निर्मला भूरिया, वन मंत्री नागर सिंह चौहान सहित अन्य नेता सभा स्थल पहुंचे और निरीक्षण किया. सोमवार को भाजपा प्रदेश संगठन के पदाधिकारियों के साथ दो मंत्रियों ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया.

बीजेपी नेताओं ने किया निरीक्षण

प्रधानमंत्री की पिछली चुनावी सभा से इस बार दोगुना लोगों के आने का दावा किया जा रहा है. लिहाजा उसी के अनुरूप सारी तैयारियां की जा रही हैं. सभास्थल का जायजा लेने के लिए सोमवार को खासतौर से प्रदेश भाजपा के दिग्गज गोपलपुरा हवाई पट्टी क्षेत्र में पहुंचे. उन्होंने कलेक्टर तन्वी हुड्डा और एसपी अगम जैन से कार्यक्रम की तैयारियों का पूरा ब्यौरा लिया. इस दौरान प्रधानमंत्री की पिछली सभा का पूरा मैप भी देखा गया. प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कलेक्टर से सवाल किया कि कितने एरिया में पंडाल लगेगा.

ALSO READ:

ऐसा होगा सभास्थल

बताया जाता है कि अभी प्रारंभिक रूप से करीब 125 मीटर चौड़ाई और 300 मीटर लंबाई में डोम लगेगा. इस चर्चा के दौरान ही अजजा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कलसिंह भाबर ने कहा कि सभा स्थल के पीछे के हिस्से में जो लोग रहते हैं उन्हें मंच नजर नहीं आता है तो कलेक्टर ने कहा इस बार बड़ा डोम लगेगा. पिछली बार चुनावी सभा थी तो उसके अनुसार व्यवस्था थी. इस बार सभा के लिए बाएं हिस्से को भी कवर किया जाएगा. अभी यहां बबूल की झाड़ियां लगी हैं और छोटी खाई खुदी हुई है. इन झाड़ियों को काटने के साथ खाई को मिट्टी से पाट दिया जाएगा. जिससे पूरा मैदान समतल हो जाएगा. करीब आधे घंटे तक सारे इंतजामों की कार्ययोजना पर चर्चा के बाद सभी नेता और मंत्री रवाना हो गए।

ABOUT THE AUTHOR

...view details