बिहार

bihar

1.80 KM लंबी फ्लाई ओवर ब्रिज का उद्घाटन, PM मोदी ने अररिया के लोगों को दी बड़ी सौगात

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 11, 2024, 2:05 PM IST

Flyover Bridge In Araria: पीएम मोदी सोमवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अररिया में 1.80 किलोमीटर लंबी फ्लाई ओवर ब्रिज का उद्घाटन करेंगे. इस ब्रिज को बनाने में 45.60 करोड़ की लागत आई है, जिसे अररिया के गिदरिया बैजनाथपुर रेलवे क्रासिंग पर बनाया गया है.

अररिया में ब्रिज का उद्घाटन
अररिया में ब्रिज का उद्घाटन

अररिया: पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव से पहले अररिया के लोगों को एक बड़ी सौगात दी है. उन्होंने जिले के 1.80 किलोमीटर लंबी रेलवे फ्लाई ओवर ब्रिज का वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से लोकार्पण किया है. बता दें कि इसके निर्माण में 45.60 करोड़ की लागत आई है.

अररिया में फ्लाई ओवर ब्रिज का उद्घाटन

प्रधानमंत्री ने दिया बड़ा तोहफा: मिली जानकारी के अनुसार, अररिया से एनएच 327ई होकर रानीगंज और सुपौल जाने वालो को प्रधानमंत्री ने बड़ा तोहफा दिया है. ये ब्रिज अररिया के गिदरिया बैजनाथपुर रेलवे क्रासिंग पर बनाई गई है. इसके पहले लोगों को रेलवे गुमटी पार करने में घंटों जाम का सामना करना पड़ता था. कभी-कभी रेलवे क्रासिंग पार करने में दुर्घटना भी हो जाती थी.

अररिया में ब्रिज का उद्घाटन

1.80km लंबे ब्रिज का शुभारंभ: वहीं, इस महत्वपूर्ण फ्लाई ओवर ब्रिज को लेकर सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि इस ब्रिज की मांग को लेकर सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की थी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पत्र लिखा था. इसपर मोदी सरकार ने गंभीरता दिखाई और सोमवार को ऑनलाइन माध्यम से गिदरिया बैजनाथपुर स्थित एनएच 327 ई पर बने 1.80 किलोमीटर लंबे ब्रिज का शुभारंभ किया.

इन जिलावासियों को होगी सहुलियत: उन्होंने कहा कि ये ओवर ब्रिज सिर्फ अररिया ही नहीं सुपौल, मधेपुरा, सहरसा और पटना जाने वाले वाहनों के लिए सफर को आसान कर देगी. इसके लिए सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव के प्रति आभार व्यक्त किया है.

"रेलवे लाइन के ऊपर बने इस ओवर ब्रिज के चालू हो जाने से रेलवे फाटक पार करना आसान हो जाएगा. यहां लगने वाले जाम की समस्या से लोगों को मुक्ति मिल जाएगी. इसके साथ ही रेलवे लाईन क्रॉसिंग के दौरान होने वाली घटनाओं पर भी विराम लग जायेगा." - प्रदीप कुमार सिंह, सांसद

इसे भी पढ़े- बिहार को 4700 करोड़ का तोहफा, सड़क परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे PM मोदी

ABOUT THE AUTHOR

...view details