बिहार

bihar

इनामी कुख्यात शिव गोप गिरफ्तार, STF ने पटना के दीघा घाट से धर दबोचा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 21, 2024, 2:24 PM IST

Patna STF: बिहार एसटीएफ को बड़ी सफलता हाथ लगी है. टीम ने टॉप 10 इनामी अपराधियों की सूची में शामिल कुख्यात शिव गोप को गिरफ्तार कर लिया है.

पटना एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई
पटना एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई

पटना: बिहार एसटीएफ के द्वारा लगातार कुख्यात और टॉप टेन अपराधियों पर कार्रवाई की जा रही है. हालिया दिनों में ही बिहार पुलिस मुख्यालय के द्वारा कई टॉप 10 अपराधी और नक्सलियों पर इनाम की घोषणा की गई थी. इसी कड़ी में पटना का टॉप 10 इनामी कुख्यात शिव गोप को एसटीएफ ने दीघा घाट से गिरफ्तार किया है.

कुख्यात अपराधी और नक्सलियों पर एक्शन: बता दें कि 90 के दशक के अपराधी शिव गोप को गिरफ्तार किया गया. शिव गोप पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिसको लेकर कई दिनों से उसकी तलाश की जा रही थी. इस बार एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली की वह पटना के दीघा घाट एक दाह संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आने वाला है, जिसके बाद टीम ने पूरी तैयारी कर ली. पहले से बनी रणनीति के तहत स्पेशल टास्क फोर्स ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

दानापुर MLA के पिता का अंत्योष्टि कार्यक्रम: मिली जानकारी के अनुसार शिव गोप दानापुर विधायक रितलाल यादव के पिता के अंत्येष्टि में दीघा घाट पहुंचा था, जहां से उसे गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी के बाद उसके कई समर्थक पटना के कोतवाली थाने पहुंचे और आक्रोश जताया. फिलहाल इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

पुलिस का एक्शन जारी:बता दें कि कुछ दिन पहले ही एसटीएफ के द्वारा समस्तीपुर, वैशाली, मुजफ्फरपुर जिले से कई टॉप टेन अपराधी को गिरफ्तार किया गया था. इसी कड़ी में मंगलवार देर रात भी एसटीएफ के द्वारा सुपौल जिला का कुख्यात वांछित टॉप 10 अपराधी शंभू चौधरी को बेगूसराय के बखरी थाना क्षेत्र से छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया. इस पर पहले से कई अपराधिक मामले दर्ज हैं और यह काफी दिनों से फरार चल रहा था.

ये भी पढ़ें:टॉप 10 कुख्यात अपराधी गुलशन पटेल गिरफ्तार, बिहार एसटीएफ ने छापेमारी कर दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details