हरियाणा

haryana

पानीपत में मर्डर: तीन भाइयों ने मिलकर युवक की गोली मारकर की हत्या, वारदात के बाद तीनों फरार

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Mar 4, 2024, 1:35 PM IST

Panipat Murder Case: हरियाणा के पानीपत में तीन भाइयों ने मिलकर एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी है. वारदात के बाद आरोपी फौरन मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Panipat Murder Case
पानीपत में युवक की हत्या

पानीपत: हरियाणा के पानीपत में बदमाशों में पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नहीं रह गया है. पानीपत के इसराना खंड में तीन सगे भाइयों द्वारा युवक की गोली मार दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों सगे भाई मौके से फरार हो गए. घायल युवा को पानीपत के एक निजी अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे जांच के बाद अमृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखवा कर जांच शुरू कर दी है.

पानीपत में युवक की हत्या: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पानीपत के इसराना खंड के रहने वाले 32 वर्षीय जितेंद्र को इसराना के ही रहने वाले प्रदीप, संदीप और दीपक रविवार, 3 मार्च देर रात घर से बुलाने के लिए आए थे. घर जाकर तीनों भाइयों ने गाली गलौज शुरू कर दी. तीनों भाई दरवाजे पर खड़े होकर जितेंद्र को ललकारते रहे, लेकिन जितेंद्र घर पर नहीं था. ऐसे में जब जितेंद्र के पिता ओमप्रकाश बाहर आए और कहा कि क्या बात है बताओ. इतना सुनते ही तीनों भाई साथ लगते बलवान के घर चले गए, जहां बैठक में बैठकर जितेंद्र हुक्का पी रहा था.

तीन भाइयों ने मिलकर की युवक की हत्या: तीनों भाइयों ने वहां पहुंचते ही जितेंद्र से धक्का मुक्की शुरू कर दी. मौके पर जितेंद्र की पत्नी प्रमिला और जितेंद्र के माता-पिता भी पहुंच गए. दीपक और प्रदीप ने जितेंद्र को पकड़ लिया और दोनों भाइयों ने जितेंद्र को पकड़ते ही संदीप को उकसाना शुरू कर दिया कि गोली मार दे. इतने संदीप ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर के साथ जितेंद्र की छाती पर गोली चला दी. आनन-फानन में जितेंद्र को पानीपत के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसकी जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. तीनों हमलावर भाई वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए.

आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट और हत्या का मामला दर्ज: फिलहाल पुलिस ने तीनों भाइयों के खिलाफ आर्म्स एक्ट और हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है.

ये भी पढ़ें:नफे सिंह राठी मर्डर केस: 2 आरोपी गोवा से गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और हरियाणा STF की संयुक्त कार्रवाई

ये भी पढ़ें:बेगानी शादी में नाचने गए व्यक्ति की बेरहमी से हत्या, डीजे पर डांस को लेकर हुआ विवाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details