हरियाणा

haryana

पल्लेदार ने उधार पैसा ना लौटाने के लिए ठेकेदार को कुल्हाड़ी से काट डाला, मृतक यूपी का रहने वाला - Murder in Ambala Cantt

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Apr 22, 2024, 11:01 PM IST

MURDER IN AMBALA CANTT: अंबाला छावनी में एक पल्लेदार ने पैसे के लेनदेन में अपने ही ठेकदार की हत्या कर दी. आरोपी उसी के साथ रहता था. बताया जा रहा है कि मृतक के कुछ पैसे उसके ऊपर उधार थे, इसीलिए उसने उसे मारने का प्लान बना लिया.

MURDER IN AMBALA CANTT
MURDER IN AMBALA CANTT

पल्लेदार ने पैसे के लिए ठेकेदार की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

अंबाला: प्रदेश के अंबाला छावनी का पड़ाव थाना क्षेत्र इन दिनों चर्चा में है. करीब बीस दिनों में चार अलग-अलग हत्याओं की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. ताजा मामला कुलदीप नगर से सामने आया है, जहां बीती रात ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करने वाले पल्लेदार ने पैसे के लेनदेन को लेकर ठेकेदार की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या हर दी.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया. मृतक के भतीजे की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में लिया है. पड़ाव थाने के SHO दिलीप ने बताया कि मृतक जयबहादुर उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले का रहने वाला था. पिछले कई साल से वो यहां एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में ठेकेदारी का काम करता था. इसी कंपनी में लेबर का काम करने वाले सुभाष ने कथित तौर पर कुल्हाड़ी से काटकर जयबहादुर की हत्या कर दी.

पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी ने मृतक से कुछ पैसे लिए थे. उधार पैसा लौटाने से बचने के लिए, उसने उसकी हत्या कर दी. मृतक के भतीजे ने बताया कि जय बहादुर पिछले कई साल से अंबाला कैंट में रहते थे. उन्हें किसी ने जानकारी दी कि उनके चाचा के साथ रहने वाले व्यक्ति ने ही उनकी हत्या कर दी है. अंबाला में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. अपराधियों को पुलिस का भी कोई डर नहीं है. पिछले दो हफ्ते में अंबाला में चार मर्डर हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- अंबाला पुलिस ने की सवा दो करोड़ की हेरोइन जब्त, नशा तस्कर गिरफ्तार
ये भी पढ़ें- अंबाला में तांत्रिक क्रिया के लिए नरबलि! व्यापारी को घर बुलाकर दिया वारदात को अंजाम
ये भी पढ़ें- सीट को लेकर विवाद हुआ तो चलती ट्रेन से दिया धक्का, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details