बिहार

bihar

लखीसराय में ट्रैक्टर से टकराई बाइक, सड़क हादसे में एक की मौत, एक घायल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 2, 2024, 12:54 PM IST

Road Accident In Lakhisarai: लखीसराय में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसा जिले के एनएच 80 पर देर रात हुआ. जहां सामने से आ रही ट्रैक्टर से बाइक जा टकराई.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखीसराय: बिहार में परिवहन नियम को अनदेखा करने का परिणाम यह हो रहा है कि आए दिन सड़क दुर्घटना में किसी ना किसी की मौत हो जा रही है. ताजा मामला बिहार के लखीसराय जिले से सामने आ रहा है. जहां हादसे में एक युवक की मौत हो गई है. जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया है.

बाइक चालक की मौके पर मौत:मिली जानकारी के अनुसार, जिले के एनएच 80 पर देर रात सड़क हादसा में बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई. जबकि एक युवक की घायल होने की खबर सामने आई है. मृतक सहजदपुर गांव निवासी प्रवीण कुमार सिंह का 36 वर्षीय पुत्र चिंटू कुमार है. जबकि घायल की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है.

सदर अस्पताल में घायल को कराया भर्ती: बताया जा रहा कि हादसे के बाद दोनों युवकों को स्थानीय लोगों की मदद से लखीसराय सदर अस्पताल लाया गया. जहां घायल का इलाज जारी है. इस बात की सूचना मिलने पर लखीसराय पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

ट्रैक्टर से टकराई बाइक: इस संबध में लखीसराय नगर थाना अध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि देर रात सूचना मिली थी कि डीएवी पब्लिक स्कूल के समीप बुलेट बाइक पर दो लोग सवार होकर अपने घर जा रहे थे. जहां एनएच 80 पर सामने से आ रही ट्रैक्टर से बाइक टकरा गई. बाद में परिवार वालों को सूचना देने पर मृतक की पहचान हुई है. वहीं, घायल की पहचान की जा रही है. जानकारी मिलते ही उसके परिजनों को भी सूचना दी जायेगी.

"एनएक 80 पर देर रात सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है. जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल है. घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक के परिजनों को जानकारी दे दी गई है. साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है." - राजीव कुमार, नगर थाना अध्यक्ष, लखीसराय

इसे भी पढ़े- नालंदा में तेज रफ्तार का कहर, ट्रक और ई-रिक्शा की टक्कर में 5 घायल, 3 की हालत नाजुक

ABOUT THE AUTHOR

...view details