बिहार

bihar

सीतामढ़ी का कुख्यात अपराधी सूरत से गिरफ्तार, हत्या लूट डकैती सहित कई मामलों में था फरार - Criminal Arrested From Surat

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 28, 2024, 3:58 PM IST

बिहार के सीतामढ़ी का कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस टीम ने गुजरात के सूरत शहर में जाकर उसकी गिरफ्तारी की. इसपर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था. पढ़ें पूरी खबर.

सीतामढ़ी का कुख्यात अपराधी सूरत से गिरफ्तार
सीतामढ़ी का कुख्यात अपराधी सूरत से गिरफ्तार

सीतामढ़ीःबिहार के सीतामढ़ी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश को गुजरात के सूरत शहर से गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. इस कार्रवाई की जानकारी एसडीपीओ सदर रामकृष्ण ने दी. गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ की जा रही है.

विभिन्न जिलों में मामला दर्जःएसडीपीओ रामकृष्णा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश जिस पर कई जिलों में मामला दर्ज है वह गुजरात के सूरत शहर में छिपा हुआ है. सूरत से ही अपने सहयोगी के माध्यम से अपराधिक घटना को अंजाम दिलवा रहा है.

गुजरात के सूरत से गिरफ्तारः एसपीडीओ ने बताया कि इसकी जानकारी आईजी को दी गई. आईजी के निर्देश के बाद पुलिस टीम का गठन कर गुजरात भेजा गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार अपराधी की पहचान रितु राज उर्फ राणा के रूप में हुई है. रुन्नीसैदपुर प्रखंड के मोरसंड निवासी रामनाथ सिंह का पुत्र है.

पूछताछ में स्वीकार की संलिपप्ताः लूट डकैती हत्या का प्रयास सहित दर्जनों मामले को अंजाम दे चुका है. एसडीपीओ सदर रामकृष्णा ने बताया कि पूछताछ के दौरान रितु राज ने अपराधिक घटना में अपनी संलिप्तता स्विकारत की है. रितु राज को न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेजा जा रहा है.

"सूचना मिली थी कि 25 हजार का इनामी अपराधी सूरत में छिपा हुआ है. इसकी जानकारी आईजी को दी गई. उनके निर्देश पर सूरत टीम भेजी गई और कुख्यात अपराधी रितु राज उर्फ राणा को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ के बाद जेल भेजा जा रहा है."- रामकृष्णा, एसडीपीओ सदर

यह भी पढेंःशराब और नशीली दवा के साथ महिला गिरफ्तार, नेपाल सीमा के पास पुलिस ने की थी छापेमारी - Drugs seized in Sitamarhi

ABOUT THE AUTHOR

...view details