दिल्ली

delhi

बुजुर्ग की हत्या मामले में फरार आरोपी से नोएडा पुलिस की मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 21, 2024, 4:20 PM IST

Noida Crime News: बुजुर्ग की हत्या मामले में फरार चल रहे आरोपी से नोएडा पुलिस की धनोरी से सिक्का की ओर जाने वाले रास्ते पर मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लगी है.

आरोपी से नोएडा पुलिस की मुठभे
आरोपी से नोएडा पुलिस की मुठभे

आरोपी से नोएडा पुलिस की मुठभे

नई दिल्ली/नोएडा: हत्या मामले में फरार चल रहे आरोपी की नोएडा पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई. इस घटना में गोली लगने से आरोपी घायल हो गया. घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक अवैध तमंचा 315, एक खोखा कारतूस, एक जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की है.

दरअसल, दनकौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिलासपुर कस्बे में आपसी विवाद में आरोपी वसीम ने पड़ोसी अली मोहम्मद (70) के सर पर हमला कर घायल कर दिया था. परिजनों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया और जांच शुरू की.

डीसीपी ग्रेटर नोएडा साद मियां खान ने बताया कि दनकौर थाना क्षेत्र के बिलासपुर कस्बे में अली मोहम्मद व वसीम के बीच में पुराना विवाद चल रहा था. शुक्रवार को वसीम अली मोहम्मद के घर पर पहुंचा. वहीं पर दोनों में कहां सुनी हो गई. कहां सनी के बाद आवेश में आकर उसने धारदार हथियार से अली के सर पर जोरदार वार किया जिससे उसकी मौत हो गई.

शनिवार को दनकौर पुलिस की आरोपी वसीम के साथ धनोरी से सिक्का की ओर जाने वाले रास्ते पर मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में उसके पैर में गोली लगी है. आरोपी के पास से पुलिस ने एक अवैध तमंचा 315, एक खोखा कारतूस, एक जिंदा कारतूस 315 बोर और एक मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस ने बताया कि दोनों पड़ोस में ही रहते थे. मामले में आगे की जांच पड़ताल जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details