उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हैवान बने भतीजे, सिर्फ 300 रुपए के लिए ले ली ताऊ की जान - Nephews killed uncle

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 23, 2024, 11:04 AM IST

Updated : Mar 23, 2024, 12:42 PM IST

मजदूरी के 300 सौ रुपए कम देने पर दो भतीजे ने चाचा को मौत के घात उतार दिया. फिर दोनों भतीजे वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस आरोपियो का तलाश में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

झांसी:जिले के पुंछ थाना इलाके के पनारी गांव में महज 300 रुपये को लेकर भतीजों ने ताऊ का गला घोंटकर हत्या कर दी. जिसके बाद दोनों भतीजे मौके से फरार हो गया. वहीं सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है और जगह-जगह दबिश दे रही है. उधर इस हत्या की सूचना मिलने पर परिवार वालों में कोहराम मच गया हैं.

डॉक्टर ने चाचा की किया मृत घोषित

आपको बता दें कि मृतक बादाम सिंह शुक्रवार को अपने दो भतीजे राजेश और अनिल और गांव के कुछ मजदूर को लेकर फसल की कटाई के लिए खेत में गया था. शुक्रवार शाम सभी कटाई करके गांव वापस लौट आए. मृतक बादाम सिंह ने सभी को मजदूरी दे दी लेकिन, अपने दोनों भतीजे को 300 सौ रुपए कम दिए. इसके बाद दोनों ने ताऊ से पूरा पैसा देने को कहा लेकिन, मृतक ने बाद में पैसा देने की बात कही. इसी को लेकर ताऊ और भतीजों के बीच विवाद होने लगा. विवाद बढ़ने पर ताऊ और भतीजों के बीच गाली गलौज होने लगी. इसी दौरान गुस्से में आए भतीजों ने ताऊ का गला घोंट दिया. बादाम सिंह अचेत होकर नीचे गिर पड़ा. यह देख दोनों भतीजे मौके से फरार हो गए. इसके बाद बादाम सिंह को अचेत देखकर परिजनों और बाकी मजदूरों उन्हें तुरंत स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आरोपियों की तलाश के लिए टीमों का गठन
वहीं इस मामले को लेकर एसपी देहात गोपीनाथ सोनी ने बताया की परिवार वालों से घटना की जानकारी ली गई है. साथ ही मामले की सत्यता जानने के लिए खेत पर मौजूद मजदूरों से भी पूछताछ की गई है. फिलहाल आरोपियों की तलाश के लिए टीमों का गठन किया गया है और आरोपियों की तलाश में कई जगह दबिश दी जा रही है. उन्होंने आगे कहा कि अभी तक आरोपियों का पता नहीं चल सका है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः सिपाही निकला युवती की मौत का जिम्मेदार, एक साल से चल रहा था अफेयर, शादी से किया था इंकार

ये भी पढ़ेंः चाचा लगातार कर रहा था रेप, शादी होने पर ससुराल में दिखा दी अश्लील वीडियो, महिला की शिकायत पर केस दर्ज


Last Updated :Mar 23, 2024, 12:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details