बिहार

bihar

बार-बार मोबाइल मांगने पर युवक ने बच्ची का गला दबाकर मार डाला, शव को घर के गड्ढे में दफनाया - Patna Murder Case

By ETV Bharat Bihar Team

Published : May 4, 2024, 10:13 PM IST

पटना के नौबतपुर में दो दिन पहले एक 6 साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी गई. जब बच्ची घर नहीं पहुंची तो लोगों ने खोजना शुरू किया. मामला थाने तक पहुंचा. बच्ची के पिता ने अपने पड़ोसी पर हत्या का नामजद रिपोर्ट दर्ज कराया. पुलिस ने जांच शुरू को तो समाने हत्या का सच सामने आया. मोबाइल, गेम और मर्डर का खौफनाक प्लान का किया खुलासा-

नौबतपुर थाना
नौबतपुर थाना (Etv Bharat)

पटना : बिहार की राजधानी पटना के नौबतपुर में मोबाइल मांगने और खेलने के विवाद में पड़ोसी ने गला दबाकर 6 साल की बच्ची की हत्या कर दी थी. इसका खुलासा नौबतपुर थाने की पुलिस ने किया. इस मामले में मुख्य आरोपी और उसकी मां को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. खुद डीएसपी ने घटना का पूरा खुलासा किया है.

गड्ढे से बरामद हुआ बच्ची का शव : पुलिस के मुताबिक राजधानी पटना से सटे नौबतपुर थाना क्षेत्र के टरवा गांव में बीते दो दिन पूर्व एक 6 साल की बच्ची की हत्या उसके पड़ोसी के द्वारा कर दी गई थी. इस मामले में मृतक बच्ची के पिता ने पांच लोगों को नामजद से करते हुए हत्या का मामला दर्ज कराया. जिसमें से पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महज 48 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी सचिन कुमार और उसकी मां संगीता देवी को गिरफ्तार कर लिया था.

मोबाइल, गेम और मर्डर: इधर पूरे मामले पर फुलवारी डीएसपी-2 दीपक कुमार ने बताया की ''गुरुवार की शाम पुलिस को सूचना मिली कि थानाक्षेत्र के टरवा गांव में एक 6 साल की बच्ची की हत्या पड़ोसी के द्वारा कर दी गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पड़ोसी के घर के गड्ढे से बरामद किया. इस मामले में मृतक बच्ची के पिता ने पड़ोसी सचिन कुमार सहित पांच लोग के ऊपर हत्या का मामला दर्ज कराया था. जिसमें से पुलिस ने मुख्य आरोपी सचिन कुमार और उसकी मां संगीता देवी को गिरफ्तार किया है.''

मोबाइल के लिए मार डाला: हत्या के पीछे का कारण मोबाइल मांगना और मोबाइल में गेम खेलने का विवाद सामने आया है. जहां आरोपी सचिन कुमार से बच्ची बार बार मोबाइल मांगती थी. इसको लेकर बच्ची की हत्या सचिन कुमार ने गला दबाकर कर दी और शव को अपने घर में छुपा दिया था. फिलहाल अन्य आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम लगी हुई है.

घर में दफन किया शव: गौरतलब हो कि नौबतपुर थानाक्षेत्र के टरवा गांव में बीते दो मई की शाम एक छह साल की बच्ची की हत्या उसके पड़ोसी के द्वारा कर दिया गया था. शव को आरोपी पड़ोसी ने अपने घर में जमीन में दफन कर दिया था. इधर बच्ची नहीं मिल रही थी तो परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दिया और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बच्ची के शव को गड्ढे से निकालकर कब्जे में लिया. हालांकि घटना के बाद से सभी आरोपी फरार थे. लेकिन पुलिस की छापेमारी के बाद मुख्य आरोपी और उसकी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details