बिहार

bihar

खेत में किशोरी की मिली संदिग्ध हालत में लाश, परिजनों हत्या की जताई आशंका

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 16, 2024, 6:24 PM IST

Murder In Siwan: सिवान में संदिग्ध हालत में एक अर्धनग्न किशोरी का शव मिला है. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजकर तफ्तीश में जुट गई है. घटना दरौली थाना क्षेत्र की है. परिजनों हत्या की आशंका जताई है. पढ़ें पूरी खबर.

सिवान में किशोरी का मिला शव
सिवान में किशोरी का मिला शव

सिवान:बिहार के सिवान में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है.अपराधी खुलेआम वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला दरौली थाना क्षेत्र की है. जहां अपराधियों ने किशोरी की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया. शुक्रवार को पुलिस ने एक नाबालिग किशोरी का शव बरामद किया है. अर्धनग्न हालत में शव की बरामदगी से सनसनी फैल गयी. घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस इंस्पेक्टर मैरवा प्रभात मनोज कुमार झा और स्थानीय थानाध्यक्ष रोशन कुमार पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर पूछताछ में जुट गए. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.

सिवान में किशोरी का शव: घटना के संबंध में बताया जाता है कि दरौली थाना क्षेत्र के एक गांव के पास 17 वर्षीय किशोरी का संदिग्ध अवस्था में शव फेंका हुआ था. शुक्रवार को ग्रामीण खेत में काम करने गए तब देखा कि अरहर के खेत में अर्धनग्न अवस्था में किशोरी का शव पड़ा हुआ है. शव मिलने की खबर इलाके में फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया.

"नाबालिग किशोरी का अर्धनग्न हालत में शव बरामद किया गया है. परिजनों हत्या का आरोप लगाया है. पुलित पीड़ित परिवार से पूछताछ कर रही है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है."- रोशन कुमार, थानाध्यक्ष

सुबह 7 बजे गयी थी खेत, दोपहर में मिला शव: किशोरी की संदिग्ध अवस्था में अर्धनग्न शव अरहर के खेत मे फेंका हुआ था. ग्रामीण ने शव देखकर इसकी सूचना परिजनों को दी गई. मौके पर पहुंचे परिजनों ने कहा कि सुबह 7 बजे खेत की तरफ गई थी. उसके बाद से काफी देर तक जब घर नहीं लौटी तो हम लोग अभी ढूंढ रहे थे. तभी अचानक किसी ने बताया कि एक लड़की का शव वहां फेंका हुआ है. हम लोग आए तो शव की पहचान किये. किसी ने हत्या कर शव फेंक दिए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details