उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, गोलीबारी में एक की मौत, पांच घायल - Murder in Shahjahanpur

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 26, 2024, 11:03 PM IST

शाहजहांपुर में थाना कांट क्षेत्र के लालपुर गांव में मंगलवार को दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष की खबर है. पुलिस के अनुसार पुरानी रंजिश में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया था. Murder in Shahjahanpur

Etv Bharat
Etv Bharat

शाहजहांपुर में गोलीबारी से एक की मौत, दो घायल.

शाहजहांपुर :उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष में हथियारों से लैस एक पक्ष ने तीन लोगों को गोली मार दी. गोलीबारी में एक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घटना में दूसरे पक्ष के भी तीन लोग घायल हुए हैं. घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है. फिलहाल गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

घटना थाना कांट क्षेत्र के लालपुर गांव की है. यहां के रहने वाले अनुराग, विपिन और महेश पाल अपने घर के बाहर बैठे हुए थे. इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने उन्हें गाली देना शुरू कर दिया. गाली देने का विरोध करने पर दोनों पक्षों के बीच संघर्ष शुरू हो गया. लाठी डंडे से शुरू हुई लड़ाई गोलीबारी में तब्दील हो गई. दूसरे पक्ष के लोग हथियारों से लैश होकर आए और उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. गोली लगने से अनुराग नाम के युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि विपिन और महेश पाल गंभीर रूप से घायल हो गए. लाठी डंडों से दूसरे पक्ष के अनिल नीरज और मीना देवी नाम की महिला घायल हुई है. सभी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है. जिसके चलते गांव में पुलिस बल तनाव किया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुड़ गई है.

पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर अशोक कुमार मीणा का कहना है कि थाना कांट क्षेत्र के लालपुर गांव में शाम 7:00 फायरिंग और लड़ाई झगड़े की सूचना प्राप्त हुई थी. इसके बाद तुरंत पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे थे. मौके पर घायल मिले तीन लोगों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया. जहां अनुराग नामक व्यक्ति की मौत हो गई. इसके अलावा विपिन और महेश घायल हैं. उनका इलाज मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है. इसके अलावा दूसरे पक्ष के भी तीन लोग घायल हैं. जिनके नाम नीरज अनिल और मीना कुमारी है उनका भी इलाज अस्पताल में चल रहा है. अभी तक जो बात सामने निकल कर आई है वह यह है कि दोनों की किसी बात को लेकर आपस में लड़ाई हुई है. उसके बाद मारपीट और फायरिंग हुई है जो भी तहरीर दी जाएगी. उसके आधार पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गई है.

यह भी पढ़ें : शाहजहांपुर में मुंबई के शख्स की मर्डर मिस्ट्री हुई सॉल्व, आरोपी गिरफ्तार होने पर उठा सस्पेंस से पर्दा

यह भी पढ़ें : घर में घुसकर बदमाशों ने चाकू से गोदकर व्यापारी को उतारा मौत के घाट, पत्नी को भी किया घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details