उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चाचा से बदला लेने के लिए काट दिया था 3 वर्षीय बहन का गला, ऐसे हुआ खुलासा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 27, 2024, 6:58 PM IST

मथुरा में तीन वर्षीय बच्ची की हत्या की गला काटकर हत्या (Murder in Mathura) मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जो खुलासा किया है, वह काफी चौंकाने वाला है.

Etv Bharat
Etv Bharat

चाचा से बदला लेने के लिए काट दिया था मामसू बहन का गला.

मथुरा : जनपद के मांट थाना क्षेत्र के बिलिन्दपुर गांव में 3 वर्षीय प्रियल की गला काटकर हत्या मामले का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया. पुलिस ने हत्या के आरोप में बच्ची के ताऊ के लड़के अरुण को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने 25 जनवरी को बच्ची को घर में अकेला पाकर चाकू से गला रेत दिया था.


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि 25 जनवरी दोपहर को थाना मांट क्षेत्र के बिलिन्दपुर गांव से सूचना मिली थी कि तीन साल की मासूम बच्ची की गला काटकर हत्या कर दी गई है. बच्ची प्रियल के पिता की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर खुलासे के लिए चार पुलिस टीम गठित की गई थीं. जांच पड़ताल के दौरान बच्ची की हत्या में ताऊ के लड़के अरुण की भूमिका सामने आई. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो उसने सच उगल दिया. इसके बाद विधिक कार्रवाई करके उसको जेल भेज दिया गया.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी अरुण बच्ची प्रियल के ताऊ का लड़का है. पूछताछ में सामने आया कि अरुण ने धनतेरस वाले दिन बच्ची की मां साधना का मंगलसूत्र और अंगूठी चुरा ली थी. इस पर बच्ची के पिता हाकिम ने अरुण की पिटाई कर दी थी. इसी के बाद से अरुण रंजिश रखे था. 25 जनवरी को हाकिम सिंह मजदूरी करने चल गए थे. इसी दौरान साधना अपने दूसरे बच्चे को दवा दिलाने के लिए अरुण को साथ लेकर जा रही थी. इसी दौरान प्रियल रोने लगी तो अरुण उसे चुप कराने के बहाने घर के अंदर लेकर चला गया. जहां चाकू से उसका गला काट दिया. इसके बाद वह साधना को लेकर डाॅक्टर के पास चला गया. डाॅक्टर के पास से लौटने पर साधना को घर में प्रियल मृत मिली तो वह बदहवास हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और हत्या का मुकदमा दर्ज किया था.



यह भी पढ़ें : Murder In Mathura: चबूतरे को लेकर विवाद, भतीजे ने चाचा को उतार दिया मौत के घाट
दोस्त ने ही जीजा के साथ मिलकर की थी युवक की हत्या, साली की शादी तुड़वाने से थे नाराज

ABOUT THE AUTHOR

...view details