छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर में युवक की हत्या, मर्डर के बाद प्राइवेट पार्ट जलाया

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 31, 2024, 7:29 AM IST

Murder In Manendragarh एमसीबी में घर से चिड़िया मारने के लिए निकला युवक खुद ही शिकार हो गया. उसकी लाश मिली. शरीर में कई जगह जलने के निशान मिले.Manendragarh News

Murder in Manendragarh
मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर में हत्या

मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर:खड़गवां थाना अंतर्गत ग्राम आधीबर में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. युवक की हत्या कर उसके प्राइवेट पार्ट और पैरों को जला दिया गया.

दोस्तों के साथ घर से निकला युवक वापस घर नहीं लौटा:खड़गवां थाना अंतर्गत ग्राम आधीबर निवासी 21 साल का करण सिंह सोमवार की रात करीब 8 बजे घर से यह कहकर निकला था कि वह चिड़िया मारने जा रहा है. गांव के महेश व वीर सिंह के साथ निकला. रातभर वह वापस नहीं लौटा. मंगलवार सुबह आधीबर प्राइमरी स्कूल के सामने करण औंधे मुंह पड़ा मिला. इस दौरान वहां से गुजरने वाले गांव के लोगों ने देखा. इसी दौरान गांव के दीपक पनिका ने उसकी पहचान की, देखा करण मृत अवस्था में था. उसने करण के पिता शिव नारायण सिंह को घटना के बारे में बताया. परिजन दौड़े दौड़े मौके पर पहुंचे. खड़गवां पुलिस को जानकारी दी गई.

युवक की हत्या के बाद प्राइवेट पार्ट जलाया:सूचना पर खड़गवां पुलिस मौके पर पहुंची. एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि शव पर कई जगह चोट के निशान मिले. सीने, प्राइवेट पार्ट और पैरों को जला दिया गया था. उसके साथ गए महेश व वीर सिंह को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि काफी देर तक तीनों ने मिलकर शराब पी थी, और जानकारी खंगाली जा रही है. पुलिस ने मामले का जल्द खुलासा करने का दावा किया है.

बलरामपुर में ससुर ने किया शराबी दामाद का मर्डर
रायगढ़ में धारदार हथियार से युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
प्रेमिका से ब्रेकअप कराने पर हत्या, डबल मर्डर की थी प्लानिंग, पढ़िए अंबिकापुर की खौफनाक मर्डर स्टोरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details