मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैना के लॉज में कॉलगर्ल रैकेट, पुलिस ने दबिश दी, आपत्तिजनक हालत में मिली महिलाएं व पुरुष

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 16, 2024, 3:58 PM IST

Morena Call Girl Racket : मुरैना में कॉलगर्ल रैकेट का भांडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने छापा मारकर एक लॉज से 7 महिलाओं व 2 पुरुषों को गिरफ्तार किया. लॉज में सभी संदिग्ध अवस्था में मिले. पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है.

Morena Call Girl Racket
मुरैना के लॉज में कॉलगर्ल पुलिस ने छापा मारा

मुरैना के लॉज में कॉलगर्ल 7 महिलाओं व 2 पुरुषों को पकड़ा

मुरैना।शहर में वेश्यावृत्ति का धंधा खुलेआम चल रहा है. इसकी सूचना मिलने पर महिला पुलिस थाने की टीम ने शुक्रवार शाम को बैरियर चौराहे स्थित कैलादेवी लॉज में रेड डाली. मौके से 7 महिला और दो पुरुषों को संदिग्ध हालत में अरेस्ट किया है. मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है. पकड़ी गई महिलाओ में दो ग्वालियर और तीन मुरैना की हैं, दो कहीं और की हैं. इसके अलावा पुलिस ने एक अन्य युवक को पकड़ा है. वह खुद को होटल संचालक बता रहा है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

वेश्यावृत्ति के लिए लॉज में आती थीं महिलाएं

एसपी के निर्देश पर महिला शाखा की डीएसपी बिंदु परमार ने थाने के अलावा सिविल लाइन थाना और पुलिस लाइन से पुलिस बल लेकर बैरियर चौराहे स्थित कैलादेवी लॉज में रेड की. कार्रवाई के दौरान लॉज में भगदड़ मच गई. महिला पुलिसकर्मियों ने मौके से 7 महिला और दो पुरुषों को संदिग्ध हालत में पकड़ लिया. पुलिस ने उनके साथ लॉज के काउंटर से एक अन्य युवक को भी पकड़ा है. पुलिस सभी लोगों को पकड़कर थाने लाई. यहां पर उनसे पूछताछ की गई तो पता चला कि ये महिलाएं वैश्यावृत्ति के लिए लॉज में आती हैं.

मुरैना के लॉज में कॉलगर्ल पकड़ी पुलिस थाने लाए

ये खबरें भी पढ़ें...

इंदौर में हाई प्रोफाइल देह व्यापार का खुलासा, कॉन्ट्रेक्ट पर विदेशों से बुलाई जाती थीं कॉलगर्ल

MP के पूर्व मंत्री को गोवा में कॉल गर्ल ने पीटा, सियासत में उठा तूफान, कांग्रेस के आरोप पर BJP ने साधी चुप्पी

पुलिस ने होटल के मालिक को भी लिया हिरासत में

पुलिस ने काउंटर से पकड़े युवक से पूछताछ की तो वह अपने आपको होटल का मालिक बता रहा है. दरअसल, ये होटल का मालिक है या फिर मैनेजर, इस बारे में पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. डीएसपी महिला बिंदु परमार का कहना है "वेश्यावृत्ति की सूचना पर कैलादेवी लॉज में दबिश दी. यहां से 7 महिला तथा दो पुरुषों को संदिग्ध हालत में पकड़ा है. पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के दौरान ही पता चलेगा कि यहां पर वेश्यावृत्ति का धंधा कितने समय से चल रहा था."

ABOUT THE AUTHOR

...view details