मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बहुत जल्द हम मथुरा में मुस्कुराते हुए नजर आयेंगे, ऐसा क्यों कहा प्रदेश के मुखिया मोहन यादव ने - MOHAN YADAV CAMPAIGN IN BETUL

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 28, 2024, 6:04 PM IST

एमपी के सीएम मोहन यादव ने बैतूल में भाजपा प्रत्याशी दुर्गादास उइके के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कांग्रेस को राम विरोधी बताया. मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा नरेन्द्र मोदी ने देश से आतंकवाद को खत्म कर दिया है.

MOHAN YADAV ADDRESSED IN BETUL
मोहन यादव ने बैतूल में जनसभा को किया संबोधित

मोहन यादव की बैतूल में जनसभा

बैतूल। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए बैतूल पहुंचे. डॉ यादव इस दौरान कांग्रेस पर हमलावर दिखे. उन्होंने कांग्रेस को झूठ बोलने वाली पार्टी करार दिया. प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश से आतंकवाद को खत्म कर दिया है. जम्मू कश्मीर में तनावपूर्ण हालात के लिए कांग्रेस के लोग जिम्मेदार थे. पूरे पाकिस्तानियों के होश ठिकाने लगाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया. उन्होंने श्रीकृष्ण जन्मस्थली पर मंदिर निर्माण की भी बात कही.

'कांग्रेस हमेशा झूठ बोलती है'

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव रविवार को बैतूल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी दुर्गादास उइके के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने अपने संबोधन में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर प्रशंसा की. डॉ. यादव ने कहा"कांग्रेस पार्टी हमेशा झूठ बोलने का काम करती है. इनकी सरकार में मध्य प्रदेश में सारे काम अधूरे पड़े थे. भाजपा सरकार ने सभी कामों को पूरा किया. कांग्रेस सिर्फ एक चश्मे से देखती है. इन्हें जहां से वोट मिलता है सिर्फ वहीं काम करते हैं".

'मोदी ने देश से आतंकवाद खत्म कर दिया'

सीएम ने नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा "आज पाकिस्तान भारत से डरता है, 2014 में आपके एक एक वोट ने देश को ताकत दी है. मोदी ने देश से आतंकवाद को खत्म कर दिया है. जम्मू कश्मीर में तनावपूर्ण हालात के लिए कांग्रेस के लोग जिम्मेदार थे. पूरे पाकिस्तानियों के होश ठिकाने लगाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया. कोरोना काल में देश की 142 करोड़ जनता के प्राण बचाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने किया. किसी से एक पैसा तक नहीं लिया गया."

ये भी पढ़े:

मोदी की गारंटी और चाइना के माल की जीतू पटवारी ने की तुलना, भिंड में दिया ये बयान

ये मेरी और आपकी इज्जत का सवाल है, ऐसा क्यों बोले प्रदेश के मुखिया मोहन यादव

'अब तो मटकी मथुरा में फूटेगी'

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मोहन यादव ने कहा "पूरे देश को पता है कि भगवान राम कहां पैदा हुए थे लेकिन कांग्रेस को नहीं पता है. इन्होंने भगवान राम के अस्तित्व पर ही सवाल खडे़ कर दिए थे. कांग्रेस ने तो कोर्ट में हलफनामा दिया था कि राम काल्पनिक हैं. दुर्गादास उइके को वोट देकर नरेन्द्र मोदी का हाथ मजबूत करो, बहुत जल्द हम मथुरा में मुस्कुराते नजर आयेंगे. अब तो मटकी मथुरा में फूटेगी. श्रीकृष्ण ने कदम-कदम पर जीने की प्रेरणा दी है. मुझे तो इस बात की खुशी हो रही है कि यें बाते मैं यदुवंशियों के बीच में कह रहा हूं".

ABOUT THE AUTHOR

...view details