छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा में लापता महिला की नदी में तैरते मिली लाश

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Feb 28, 2024, 11:13 PM IST

missing woman Dead body found in Kawardha: कवर्धा में एक 45 साल की लापता महिला का शव नदी में तैरते हुए पाया गया है. महिला के हत्या की आशंका जताई जा रही है.

missing woman Dead body found in Kawardha
कवर्धा में लापता महिला की नदी में तैरते मिली लाश

कवर्धा:जिले में पिछले 4 दिनों से लापता महिला का बुधवार को नदी में तैरते शव पाया गया है. नदी में लाश मिलने से गांव में हड़कंप मच गया. गांववालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को अपने कब्ले में ले लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पिछले 4 दिनों से लापता थी महिला: दरअसल, ये पूरा वाकया कवर्धा के पंडरिया थाना क्षेत्र का है. लिमईपुर गांव के हाफ नदी में पिछले तीन दिनों से लापता महिला का शव मिला. महिला की उम्र 45 साल बताई जा रही है. शव मिलने से गांव में हड़कंप मचा हुआ है. ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. शव को पुलिस ने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू करवा दी गई है.

बुधवार शाम सूचना मिली कि एक महिला का शव नदी में मिला है. शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारण का पता चल पाएगा. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.- पंकज पटेल, पंडरिया एसडीओपी

ग्रामीणों की मानें तो लिमईपुर के कुछ ग्रामीण नदी की ओर टहलने गए हुए थे. इस दौरान लोगों ने देखा कि एक महिला की लाश पानी में तैर रही थी. ग्रामीण घबरा गए और गांव में जाकर लोगों को बताया. गांव के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. जांच के बाद पुलिस ने जानकारी दी है कि महिला पिछले 4 दिनों से लापता थी. काफी खोजने के बाद भी महिला का पता नहीं चल पाया था. वो पास के ही गांव की रहने वाली है. मृत महिला का नाम रमौतीन बाई है. वो अपने पति पांड्रू बैगा के साथ बदरापारा गांव में रहती थी और उसके 6 बच्चे भी हैं. महिला रविवार को घर से निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी. फिलहाल पुलिस मृतका के परिजनों से पूछताछ कर रही है.

कोरबा में जंगल से मिली मासूम की लाश, जानिए किसका है मर्डर के पीछे हाथ
पुलिस नक्सली मुठभेड़ पर ग्रामीणों ने उठाए सवाल, परिजन बोले फर्जी मुठभेड़ में ग्रामीणों को मारा
सूरजपुर में लापता बच्चे के शव का अवशेष मिला, क्षेत्र के लोगों ने जमकर काटा बवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details