छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बालोद में भाई ने की भाई की हत्या, हिरासत में नाबालिग आरोपी

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Feb 1, 2024, 7:32 PM IST

Minor Murder In Balod: बालोद में 10 साल के बच्चे की हत्या मामले की गुत्थी पुलिस ने महज 12 घंटे में सुलझा ली है. मामले में हत्या का आरोपी मृतक का चचेरा भाई है. आरोपी नाबालिग है. फिलहाल आरोपी पुलिस की हिरासत में है.

minor murder in Balod
बालोद में 10 साल के बच्चे की हत्या

बालोद क्राइम न्यूज

बालोद: बालोद के अर्जुंदा थाना क्षेत्र में एक 10 साल के लड़के की हत्या का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने महज 12 घंटे में हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. जानकारी के मुताबिक हत्या का आरोपी मृतक का चचेरा भाई है. आरोपी भी नाबालिग है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

जानिए पूरा मामला:दरअसल, ये पूरा मामला जिले के अर्जुंदा थाना क्षेत्र का है. यहां के चीचा गांव में 10 साल के बच्चे तोरण साहू की हत्या बुधवार को कर दी गई. मामले में महज 12 घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी और मृतक दोनों में आपसी रंजिश था. इसी कारण आरोपी ने हत्या को अंजाम दिया.

ऐसे दिया हत्या को अंजाम: पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने पहले चेहरे पर वार किया. फिर गले में रॉड डाल दिया. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इसके बाद हत्या को छुपाने के लिए आरोपी ने शव को गांव को गोठान में बोरी से ढककर छुपा दिया.

अर्जुंदा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चीचा में हुए 10 वर्षीय बालक की हत्या मामले में पुलिस ने 12 घंटे के भीतर मामला सुलझा लिया. मृतक का चचेरा भाई जो कि नाबालिग है. उसी ने हत्या को अंजाम दिया था. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. -सुशील नायक, एएसपी, बालोद

मां निकली थी खोजने: जब मृत बच्चा काफी देर तक घर नहीं पहुंचा तो उसकी मां उसे खोजने निकली थी. आसपास के लोग भी खोजने लगे, तब जाकर बच्चे का शव मिला. इसके बाद जांच के दौरान पता चला कि आपसी रंजिश में हत्या को अंजाम दिया गया है. पूरे मामले को सुलझाने में एसपी जितेंद्र यादव, एएसपी सुशील नायक, अरजुंदा थाना प्रभारी सहित साइबर सेल टीम की महत्वपूर्ण भूमिका रही.

बालोद में 10 साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या, गर्दन में घुसी मिली लोहे की रॉड
छत्तीसगढ़ में पहली बार नाबालिग को आजीवन कारावास, दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या का था मामला
अवैध संबंध के शक ने पति को बनाया कातिल, बच्चा पैदा ना होने पर कर दी पत्नी की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details