उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़ में जंगली सुअर ने ग्रामीणों पर किया हमला, एक की मौत, 5 लोग घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 24, 2024, 7:13 AM IST

आजमगढ़ जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र के बस्ती गांव में शुक्रवार (Azamgarh wild pig attack) को जंगली सुअर के हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि, 5 लोग घायल हो गए.

े्ि
पिप

जानकारी देते एसपी सिटी शैलेंद्र लाल

आजमगढ़ :जनपद के जहानागंज थाना क्षेत्र के बस्ती गांव में शुक्रवार को एक जंगली सुअर ने ग्रामीणों पर हमला बोल दिया. जंगली सुअर के हमले एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं पांच लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक व्यक्ति को मामूली चोट आने से उसे प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया. पुलिस और वन विभाग की टीम जंगली सुअर को रेस्क्यू करने में जुट गई है. वहीं, पीड़ित परिवार में कोहराम मचा हुआ था.

6 लोगों पर हमला कर घायल कर दिया :जानकारी के अनुसार, जहानागंज थाना क्षेत्र के बस्ती गांव में शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे जंगली सुअर ने करीब 6 लोगों पर हमला कर घायल कर दिया. इस हमले में बंगाली राम (58 वर्ष) की मौत हो गई. सुअर द्वारा उसके गले में काट लिया गया था. काफी खून बहने से उसकी मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल चंद्रबली राम, श्यामदेव को प्राइवेट व रामकीरत और सुभाष को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामूली रूप से घायल गुलशन को प्राथमिक इलाज के बाद छोड़ दिया गया.

वन विभाग की टीम जंगली सुअर का रेस्क्यू करने में जुटी :एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि बस्ती गांव में शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे जंगली सुअर ने करीब 6 लोगों पर हमला कर घायल कर दिया. इस हमले में बंगाली राम उम्र 58 वर्ष की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस और वन विभाग की टीम जंगली सुअर का रेस्क्यू करने में जुट गई है. जल्द ही उसका रेस्क्यू कर लिया जाएगा. मौके पर पर्याप्त मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.

यह भी पढ़ें : जंगली सुअर ने किसान पर हमला कर मार डाला, पशुओं के लिए खेत से चारा लेने जा रहा था

यह भी पढ़ें : जंगली सुअर से टकराई गाड़ी; एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details