उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्कूल गई किशोरी का अपहरण, नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म, पिता की तहरीर पर केस दर्ज

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 12, 2024, 12:02 PM IST

मेरठ के थाना क्षेत्र मवाना क्षेत्र की रहने वाले एक नाबालिग के अपहरण और नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म (Meerut minor raped) का मामला सामने आया है. नाबालिग के पिता के अनुसार आरोपी बेटी के साथ दुष्कर्म के बाद आरोपी उसे उसकी बुआ के घर छोड़ कर फरार हो गया है.

े्पि
्पिे

मेरठ :मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र निवासी व्यक्ति ने तहरीर देकर उसकी नाबालिग बेटी को भगा ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. व्यक्ति का आरोप है कि उसकी 15 वर्षीय बेटी 9 फरवरी को सुबह 8:30 बजे स्कूल गई थी. शाम को 4 बजे तक वह घर नहीं लोटी तो स्कूल जाकर पता किया. वहां बताया कि लड़की स्कूल आई ही नहीं. इसके बाद पिता ने बेटी की तलाश शुरू की, लेकिन उसकी बेटी का कहीं कोई पता नहीं चल सका. इसके बाद रुड़की के कलियर शरीफ में रहने वाली बहन ने फोन करके बताया कि उसकी बेटी को कोई उसके यहां छोड़ गया है.

तहरीर में नाबालिग के पिता के मुताबिक कलियर शरीफ में रहने वाली बहन ने बताया था कि वह नशे की हालत में है. इसके बाद वह रुड़की गया तो बेटी बहुत डरी ओर सहमी हुई थी. पिता का कहना है कि पूछताछ में बेटी ने आपबीती सुनाई. पिता के अनुसार आरोपी ने नाबालिग को नशीला पदार्थ देकर जबरन दुष्कर्म किया. इस बाबत नाबालिग के पिता ने थाना मवाना में तहरीर दी है. थाना प्रभारी सुभाष सिंह ने बताया कि परिवारवाले ही किशोरी को लेकर आए थे. मामला काफी गंभीर है. मामले की छानबीन की जा रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details