बिहार

bihar

पटना के कई थानों को मिला नया थानेदार, SSP के आदेश पर हुआ है तबादला

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 3, 2024, 8:13 AM IST

Updated : Feb 3, 2024, 8:21 AM IST

Patna Police: पटना एसएसपी राजीव मिश्रा के आदेश पर राजधानी पटना में कई थानों के प्रभारी बदल दिए गए हैं. वहीं, कई अंचल में भी नए अंचल पुलिस निरीक्षक प्रतिनियुक्त किए गए हैं.

पटना में थाना प्रभारियों का तबादला
पटना में थाना प्रभारियों का तबादला

पटना: राजधानी पटना में लगातार ट्रांसफर-पोस्टिंग का दौर जारी है. उसी कड़ी में पटना एसएसपी राजीव मिश्राने फिर एक बार राजधानी पटना के कई थानों में नए थानेदारों की प्रतिनियुक्ति की है. अभय कुमार को पत्रकार नगर थाने की कमान सौंपी गई तो दूसरी तरफ हरिनारायण सिंह को जक्कनपुर का नया थानेदार बनाया गया है.

इन थानों को मिला नया थानेदार: पंकज कुमार को श्रीकृष्णा पुरी, अभय कुमार को पत्रकार नगर, नीरज कुमार ठाकुर को कंकड़बाग, देवानंद शर्मा को बख्तियारपुर, मिथिलेश कुमार को दीदारगंज, पूर्णेन्दु कुमार को बहादुरपुर, सुनील कुमार को खगौल, राजेश कुमार को पालीगंज, हरि नारायण सिंह को जक्कनपुर, रूपक कुमार अंबुत्र को फतुहा थाने का थानेदार बनाया गया है.

पटना में थाना प्रभारियों का तबादला:वहीं, चंद्रिका प्रसाद को विक्रम अंचल पुलिस, आशुतोष कुमार झा को दानापुर अंचल का पुलिस निरीक्षक, राजकुमार सिंह को मालसलामी, मोहम्मद कमाल को गर्दनीबाग, मेनका रानी को परसा बाजार, शशि कुमार राणा को चौक थाना, बृजेश कुमार चौहान को पटना यातायात (गांधी मैदान), मुकेश कुमार यातायात थाना बाईपास, रंजन कुमार को पियरपुरा, कृष्ण कुमार को सालिमपुर, अनिल कुमार को बख्तियारपुर अंचल पुलिस निरीक्षक, माया कुमारी को फतुआ अंचल का पुलिस निरीक्षक बनाया गया है.

दारोगा और इंस्पेक्टर का तबादला:अभी पिछले दिनों ही बिहार में इंस्पेक्टर और दारोगा रैंक के अफसरों को एक जिले से दूसरे जिले और एक जोन से दूसरे जोन में ट्रांसफर किया गया है. इसी क्रम में बुधवार को पटना में भी एसएसपी के आदेश पर कई थानों के थानेदार और थाना प्रभारियों का तबादला किया गया है.

Last Updated :Feb 3, 2024, 8:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details