दिल्ली

delhi

मनोज तिवारी के रोड शो में बोले राजनाथ सिंह- 'भारत अब पहले वाला नहीं, पीएम मोदी के नेतृत्व में बना ताकतवर देश' - Manoj Tiwari road show

By ETV Bharat Delhi Team

Published : May 1, 2024, 3:10 PM IST

Manoj Tiwari road show: दिल्ली में मनोज तिवारी ने बुधवार को रोड शो किया, जिसमें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी पहुंचे. इस दौरान राजनाथ सिंह ने पीएम मोदी व मनोज कुमार की जमकर तारीफ की. पढ़ें पूरी खबर..

Manoj Tiwari
Manoj Tiwari

मनोज तिवारी ने किया रोड शो

नई दिल्ली:दिल्ली के उत्तर पूर्वी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी ने बुधवार को यमुना विहार से उत्तर पूर्वी जिला कार्यालय तक रोड शो किया. इस दौरान केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रोड शो की शुरुआत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि हमारा भारत पीएम मोदी के नेतृत्व में एक नई सोच के साथ आगे बढ़ रहा है.

रक्षा मंत्री ने कहा कि दुनिया देख रही है कि भारत अब पहले की तरह नहीं है. अब वह दुनिया का ताकतवर देश बन गया है. भारत की ताकत का लोहा दुनियाभर में माना जाता है. पहले जब भारत कुछ कहता था तो दुनिया के देश उसे कुछ खास तवज्जो नहीं देते थे, लेकिन अब पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत ने इस तस्वीर को बदल दिया है. अब दुनिया की नजर इस बात पर रहती है कि भारत क्या कह रहा है. वहीं, मनोज तिवारी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि अगर कोई संसद में आपकी आवाज उठाता है तो वह आपके मनोज तिवारी हैं. वह आपकी बात को मजबूती से संसद के समक्ष उठाते हैं.

यह भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव में प्रचार से राघव चड्ढा की दूरी पर बोले मंत्री सौरभ भारद्वाज- आंखों का इलाज कराकर ब्रिटेन से जल्द लौटेंगे

मनोज तिवारी के रोड शो में कई और बड़े नेता, विधायक और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल रहे. रोड शो की शुरुआत उनके मुख्य चुनाव कार्यालय से की गई, जो अलग-अलग ब्लॉक से होती हुई मौजपुर चौक, 100 फुटा रोड, बाबरपुर, दुर्गापुरी, नाथू कॉलोनी चौक, जीटीबी क्रॉसिंग और नंद नगरी होते हुए डीसी कार्यालय पहुंची, जिसके बाद उन्होंने नामांकन पर्चा दाखिल किया.

यह भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव 2024: दिल्ली में नामांकन के दूसरे दिन सात सीटों पर 13 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

ABOUT THE AUTHOR

...view details