बिहार

bihar

घर से पशु चराने गया था बुजुर्ग, बदमाशों ने जमीन विवाद में पीट-पीटकर मार डाला

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 10, 2024, 10:53 AM IST

Murder In Patna: पटना में जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट इस हद तक बढ़ गई गई की एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. बदमाशों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर बुजुर्ग की हत्या कर दी. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना: राजधानी पटना में जमीन विवाद में हत्याका मामला सामने आया है. घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के दियारा माधोपुर गांव की है. जहां जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई. बदमाशों ने लाठी-डंडे से पिटाई शुरू कर दी, जिसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई. मृतक का पहचान दियारा के हेतनपुर पंचायत के माधोपुर गांव निवासी 60 वर्षीय धन्नू राय के रूप में हुई है.

पशु चराने गया था बुजुर्ग: पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अनुमंडल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. मृतक धन्नु राय के पुत्र बिगन राय ने बताया कि शनिवार को उसके पिता दोपहर में बधार में पशु चारा रहे थे. इसी दौरान पुराने जमीन विवाद को लेकर गांव के कुछ युवकों ने उसके पिता को लाठी डंडे से सिर पर वार किया, जिससे वो जख्मी हो गए. बदमाशों ने शरीर पर भी लाठी-डंडे से कई बार वार किया. वहीं स्थानीय लोगों ने सूचना दी तो जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई है.

"गांव के ही रंजीत, सुजीत और गोविंद कुमार ने मेरे पिता पर जमीन विवाद को लेकर हमला किया है. उन लोगों ने लाठी-डंडों से उन बार वार कर जख्मी कर दिया. जिस कारण अस्पताल ले जाने के समय ही उनकी मौत हो गई."-बिगन राय, मृतक का बेटा

बदमाशों के लिए हो रही छापेमारी:वहीं शाहपुर थाना प्रभारी मनीष कुमार ने कहा कि पुराने जमीन विवाद को लेकर धन्नू राय से मारपीट हुई, जिसमें उसकी मौत हो गई. मृतक के पुत्र ने पुलिस को बयान में हत्या करने की बात कही है. वहीं मृतक के पुत्र बिगन राय के बयान पर तीन नामजद के ऊपर मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

पढ़ें-पटना में जमीन विवाद में जमकर हुई गोलीबारी, घटनास्थल से खोखा बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details