हरियाणा

haryana

महेंद्रगढ़ में भीषण सड़क हादसा: शादी समारोह से लौट रहे 4 लोगों को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, 3 की मौत

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Feb 7, 2024, 12:33 PM IST

Mahendragarh Road Accident: हरियाणा के महेंद्रगढ़ में भीषण सड़क हादसा सामने आया है. एक तेज रफ्तार कार ने पैदल जा रहे 4 लोगों को टक्कर मार दी. हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है.

three people died one injured in Mahendragarh Accident
महेंद्रगढ़ में एक्सीडेंट में 3 लोगों की मौत

महेंद्रगढ़: हरियाणा के महेंद्रगढ़ एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. कनीना कस्बे में गाहड़ा रोड पर मंगलवार (4 फरवरी) देर रात एक तेज रफ्तार कार ने पैदल जा रहे चार लोगों को टक्कर मार दी. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

महेंद्रगढ़ में भीषण सड़क हादसा: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कनीना वार्ड- 10 रहने वाले राजेश, योगेश, सुरेंद्र, सज्जन और बबलू मंगलवार की रात गाहड़ा रोड स्थित एक मैरिज पैलेस में शादी समारोह में गए थे. सभी शादी समारोह में शामिल होकर वापस कनीना लौट रहे थे तभी गाहड़ा रोड पर एक कार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी. आनन-फानन में सभी घायलों को कनीना उप नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने बबलू उम्र- 32 वर्ष और योगेश उम्र- 17 वर्ष को मृत घोषित कर दिया. वहीं, सुरेंद्र उम्र- 35 वर्ष और सज्जन की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया. सुरेंद्र ने हायर सेंटर जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया. वहीं, सज्जन कुमार का इलाज नारनौल नागरिक हॉस्पिटल में चल रहा है. इस हादसे में राजेश कुमार बचा है.

हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार: बताया जा रहा है कि घटना के बाद गाड़ी चालक गाड़ी को मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया लेकिन क्षतिग्रस्त गाड़ी कुछ किलोमीटर आगे जाने के बाद सड़क पर ही बंद हो गई. ऐसे में वह गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है. वहीं, मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए महेंद्रगढ़ नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया है.

ये भी पढ़ें:तेज रफ्तार थार ने बाइक सवार और सांड को कुचला, दोनों की मौत, नाबालिग चला रहा था गाड़ी!

ये भी पढ़ें:महेंद्रगढ़ में स्कूल बस एक्सीडेंट, ट्राला की टक्कर से कई स्कूली बच्चे और शिक्षक भी घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details