बिहार

bihar

माइक्रो फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी लेकर जा रहा था कैश, अपराधियों ने हथियार दिखाया और लूट लिए 1.16 लाख

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 6, 2024, 11:00 PM IST

Loot In Gaya : गया में एक बार फिर से लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल केस दर्ज करने के बाद बेलागंज थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं, दिनदहाड़े इस तरह की घटना से दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है. पढ़ें पूरी खबर

Loot In Gaya Etv Bharat
Loot In Gaya Etv Bharat

गया : बिहार के गया में हथियार से लैस अपराधियों ने माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने कंपनी के कर्मी से 1.16 लाख की लूट कर ली और फरार हो गए. घटना की जानकारी के बाद बेलागंज थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. फिलहाल अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिल सका है.

गया में लूट से दहशत :माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूट की यह घटना गया जिले के बेलागंज थाना क्षेत्र में हुई है. अपराधियों ने दिन दहाड़े ही इस घटना को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार बुधवार को बेलागंज-खिजासराय मार्ग के नरमा मोड़ के समीप बाइक सवार अपराधियों ने दिन के उजाले में हथियार भिड़ा कर माइक्रोफाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 1.16 लाख कैश की लूट कर ली. दो की संख्या में आए अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया.

बेलागंज थाना में दर्ज हुई प्राथमिकी :इस घटना के बाद माइक्रोफाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के द्वारा बेलागंज थाना में प्राथमिक दर्ज कराई गई है. कर्मचारी संजीव कुमार जहानाबाद जिले के पूनहदा गांव का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि खिजरसराय में संचालित चैतन्य माइक्रोफाइनेंस कंपनी में वह काम करते हैं. फाइनेंस कंपनी के रुपए लेकर यह जा रहा था. इसी क्रम में बेलागंज थाना अंतर्गत अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया.

''माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूट की घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. केस दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है. जल्द ही अपराधियों को चिन्हित कर उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. पुलिस कार्रवाई में जुटी है.''- विनय कृष्ण कुमार, थानाध्यक्ष, बेलागंज

ABOUT THE AUTHOR

...view details