बिहार

bihar

दिनदहाड़े लोजपा नेता को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 2, 2024, 10:38 AM IST

Updated : Mar 2, 2024, 11:18 AM IST

LJPR leader Shot In Supaul: सुपौल में एक लोजपाआर के नेता को अपराधियों ने गोली मार दी है. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

LJPR के नेता को मारी गोली
LJPR के नेता को मारी गोली

सुपौलः बिहार के सुपौल में लोजपाआर के नेता को दिनदहाड़े अपराधियों ने गोली मार दी. जिससे वो बुरी तरह घायल हो गए. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल अशोक पासवान छातापुर प्रखंड के लोजपाआर के प्रखंड अध्यक्ष हैं. ये घटना तब हुई जब वो मॉर्निग वाक के लिए सुबह सवेरे निकले थे. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

लोजपा नेता को मारी गोलीः घटना छातापुर थाना क्षेत्र स्टेट हाइवे 91 पर हुई है. बताया जाता है कि अज्ञात अपराधियों ने लोजपा रामविलास के प्रखंड अध्यक्ष 52 वर्षीय अशोक पासवान को गोली मार कर फरार हो गए. तब स्थानीय लोगों ने जख्मी हालत में उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

स्टेट हाइवे पर हुई घटनाः अशोक पासवान के भतीजा सुरेश पासवान ने बताया कि उसके चाचा हर दिन सुबह में टहलने के लिए निकलते हैं. शनिवार की सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए वो घर से 500 मीटर की दूरी पर स्टेट हाइवे 91 पर टहल रहे थे. इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधी चाचा को नजदीक से पेट में गोली मार कर फरार हो गए.

"स्टेट हाइवे 91 पर गोली मारी गई है. गोली लगने के बाद चाचा जमीन पर गिर गए. रास्ते से गुजर रहे लोगों की नजर जब उन पर पड़ी तो लोगों ने खून से लथपथ उन्हें पीएचसी छातापुर में भर्ती कराया. गोली मारने के बाद अपराधी जदिया की ओर भाग गए"- सुरेश पासवान, घायल के भतीजा

लोजपा नेता डीएमसीएच रेफरःपीएचसी में इलाज के बाद परिजनों ने जख्मी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. सदर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉ जाहिद ने मरीज के पेट में गोली फंसे रहने की बात बताया. जहां से लोजपा नेता को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

जमीन विवाद में मारी गोलीःजख्मी नेता अशोक पासवान ने बताया है कि गांव के ही कुछ लोग से उनका जमीन विवाद चल रहा है. उन्होंने आशंका जाहिर की उन्हीं लोगों ने गोली मारी है. मामले को लेकर छातापुर थाना अध्यक्ष शिव शंकर कुमार ने बताया की घटना की सूचना मिली है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःसुपौल में बैंककर्मी को मारी गोली, 2 लाख रुपये से भरा बैग लेकर अपराधी फरार

Last Updated :Mar 2, 2024, 11:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details