बिहार

bihar

किशनगंज में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर शराब तस्करों ने किया हमला, पिता-पुत्री गिरफ्तार - Police Attack In Kishanganj

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 28, 2024, 8:00 PM IST

Police Attack In Kishanganj: बिहार के किशनगंज में पुलिस पर हमला की घटना सामने आयी है. पुलिस टीम शराब की सूचना मिलने पर छापेमारी करने पहुंची. इसी दौरान स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

किशनगंजःबिहार के किशनगंज में पुलिस पर हमला की खबर है. बेखौफ शराब तस्कर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला किया है. इस घटना में एक महिला पुलिस पदाधिकारी समेत तीन पुलिस पदाधिकारी घायल हुए हैं. इसके बाद पुलिस ने पिता-पुत्री को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस पदाधिकारी जख्मीः मामला शहर के धर्मगंज मझिया रोड में मंदिर के समीप रविवार की है. पुलिस ने शराब तस्कर बाबू लाल बोरो और उनके बेटी रितु कुमारी धर्मगंज मझिया रोड निवासी को गिरफ्तार किया है. हमले में अवर निरीक्षक स्वाति पटेल, अवर निरीक्षक रवि शंकर व अवर निरीक्षक अंकित सिंह को हल्की चोटें आयी है. अवर निरीक्षक कुंदन कुमार को भी चोट लगी है.

15 लीटर शराब बरामदः बताया जाता है कि सदर थाना की पुलिस को मझिया रोड में शराब बेचे जाने की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर और पहुंची. छापेमारी के दौरान पुलिस ने आरोपी के घर में बने तहखाने से 15 लीटर 765 एमएल शराब बरामद की. पुलिस की टीम को देखते ही बदमाश शराब की बोतल से हमला करने लगे. इसके बाद सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार भी वहां पहुंच गए.

"मझिया रोड में अवैध शराब के भंडारण की सूचना मिली थी. हमला करने वालो में दो पिता-पुत्री को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य आरोपियों को चिह्नित किया जा रहा है."-सागर कुमार, एसपी

यह भी पढ़ेंःकिशनगंज में चोरों ने पुलिस को भी नहीं छोड़ा, चुनाव ड्यूटी से वापस लौट रहे ASI की पिस्तौल चोरी - PISTOL STOLEN FROM ASI

ABOUT THE AUTHOR

...view details