झारखंड

jharkhand

लक्ष्मीकांत वाजपेयी की नेताओं को नसीहत, कार्यकर्ता का करें सम्मान, मोदी को देखकर करें कार्य - BJP Foundation Day

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 6, 2024, 10:46 PM IST

बीजेपी स्थापना दिवस के मौके पर झारखंड प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी जमशेदपुर में कार्यकर्ताओं के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने बीजेपी के मिशन 400 पार को साकार करने के लिए कई दिशा निर्देश दिए.

BJP Foundation Day
BJP Foundation Day

जमशेदपुर:बीजेपी के झारखंड प्रदेश प्रभारी डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी जमशेदपुर के साकची स्थित भाजपा कार्यालय में स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान इन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता फील्ड में मोदी जी को देखकर कार्य करें. उन्होंने नेताओं को भी नसीहत देते हुए कहा कि वे कार्यकर्ताओं को दरकिनार न करें उनका सम्मान करें. क्योकि फील्ड में कार्यकर्ता ही जनता से जुड़े रहते हैं.

लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने स्थापना दिवस के दौरान कार्यकर्ता को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी इस बार 44वां स्थापना दिवस मना रही है. उन्हें खुशी है कि वे जनसंघ काल से इस पार्टी से जुड़े हैं और उन्होने पार्टी के साथ हर परिस्थिति में खड़े रहे हैं. उन्होने कहा कि अक्सर देखा जाता है कि दायित्व से हटने के बाद नेताओं की पूछ कम हो जाती है, लेकिन इससे क्या होता है वे लोग संगठन से दूरी बनाने लगते हैं. लेकिन वे जिले के सभी पदाधिकारी से कहना चाहते हैं कि दायित्व छोड़ चुके लोगों को बुलाकर अपने अभियान में कंधे से कंधा मिलाकर चलें तो आंदोलन को बड़ा बल मिलेगा.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कार्यकर्ता ही हमारी सबसे बड़ी पूंजी है. कार्यकर्ताओं को सम्मान देना चाहिए कार्यकर्ताओं के आशीर्वाद से ही हम लोग आगे बढ़ेंगे. उन्होंने कहा कि 400 पार का नारा जो नारा दिया गया है उसमें जमशेदपुर से भी हमारा सांसद जाना चाहिए. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक जनता को विश्वास है कि नरेंद्र मोदी के हाथों में भारत सुरक्षित है. भारत माता बचेगी तो भाजपा बचेगी और भाजपा बचेगी मैं और आप बचेंगे. भारत माता को बचाने के लिए संकल्प लेना है काम करने वाला व्यक्ति विकास के प्रति प्रतिबद्ध व्यक्ति उसे व्यक्ति को सारे मतभेद भूलकर कमल फूल देखकर भाजपा को विजय बनाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details