बिहार

bihar

गोपालगंज में व्यक्ति की पानी टैंकर से कुचल कर मौत, मजदूरी करने घर से निकला था मजदूर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 3, 2024, 10:44 AM IST

Road Accident In Gopalganj: गोपालगंज में मजदूर की पानी टैंकर के नीचे कुचल कर मजदूर की मौत हो गई. मृतक मजदूरी के लिए घर से निकला था.

गोपालगंज में सड़क हादसा
गोपालगंज में सड़क हादसा

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में सड़क हादसा में एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक घर से मजदूरी करने निकला था, जिसकी पानी के टैंकर से कुचलकर मौत हो गई. घटना जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र के बंगरी गांव के पास बाईपास की है. घटना से परिजनो में कोहराम मच गया.

गोपालगंज में सड़क हादसा: मिली जानकारी के अनुसार लालधर साह के 26 वर्षीय पुत्र राजकुमार साह रोज की तरह अपने घर से खाना खाकर साइकिल पर सवार होकर मजदूरी की तलाश में निकला था. इसी बीच बंगरी गांव के पास बाईपास पर एक टैंकर सड़क पर पानी पटा रहा था और साइकिल सवार मजदूर जा रहा था, तभी पानी के टैंकर ने मजदूर को कुचल दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने घटना को लेकर आक्रोश भी जताया वहीं मामले की जानकारी जादोपुर थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई.

परिजनों में पसरा मातम: वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. इसके साथ ही इलाके का माहौल भी गमगीन बना हुआ है.

"साइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत पानी के टैंकर की चपेट में आने से हो गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामले की छानबीन की जा रही है."- पुलिस

पढ़ें-Jamui SI Murder: अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने पुलिस वाहन को मारी टक्कर, दारोगा की मौत, एक की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details