झारखंड

jharkhand

कोडरमा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गोलीकांड का किया खुलासा, चचेरे भाई ने ही जमीन विवाद में चलाई थी गोली - Koderma police disclosed shooting

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 2, 2024, 9:19 PM IST

Updated : Apr 2, 2024, 9:31 PM IST

सोमवार देर रात कोडरमा में हुई गोलीबारी मामले का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

KODERMA POLICE DISCLOSED SHOOTING
KODERMA POLICE DISCLOSED SHOOTING

कोडरमा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गोलीकांड का किया खुलासा

कोडरमा: बेकोबार में बीती रात अजय पंडित के ऊपर हुई फायरिंग के मामले का कोडरमा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि फायरिंग में इस्तेमाल की गई पिस्टल और मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया गया है.

कोडरमा पुलिस के मुताबिक जमीन विवाद में अजय पंडित के ऊपर जानलेवा हमला किया गया था. पुलिस ने इस मामले के साजिशकर्ता अजय पंडित के चचेरे भाई विनोद पंडित और उसके दामाद प्रवीण पंडित को भी गिरफ्तार किया है. इनके अलावा हथियार की सप्लाई करने वाले और घटना के वक्त मोटरसाइकिल चलाने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

कोडरमा पुलिस का दावा है कि घटना के बाद महज 6 घंटे के भीतर इस मामले का उदभेदन कर लिया गया और सभी चार आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली गई. पुलिस अधीक्षक अनुदीप सिंह ने बताया कि घटना के तुरंत बाद एसडीपीओ के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया. इस टीम ने एक रणनीति बनाई और लगातार छापेमारी करते हुए एक के बाद एक सभी चार आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया. एसपी अनुदीप सिंह ने बताया कि जमीन विवाद इस घटना के पीछे मुख्य वजह थी.

Last Updated :Apr 2, 2024, 9:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details