राजस्थान

rajasthan

राजसमंद में प्रेम विवाह कर घर लौटे युवक पर चाकू से हमला

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 26, 2024, 8:23 PM IST

Love Marriage Case, राजसमंद में एक युवक को परिवार की सहमति के खिलाफ समुदाय विशेष की युवती से लव मैरिज करना भारी पड़ गया. शादी के बाद घर लौटे युवक पर उसके परिवार के सदस्यों ने ही हमला कर दिया, जिसमें वो जख्मी हो गया. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Love Marriage Case
Love Marriage Case

राजसमंद.परिवार की सहमति के खिलाफ समुदाय विशेष की युवती से लव मैरिज करना एक युवक को भारी पड़ गया. लव मैरिज करने के महीनों बाद घर लौटे युवक की उसके परिजनों ने ही जमकर धुनाई कर दी. आवेश में परिवार के ही एक सदस्य ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें वो जख्मी हो गया और उसके पांव पर चोट आने की बात कही जा रही है. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करते हुए प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

कांकरोली थाना प्रभारी हनुवंत सिंह सोढा ने बताया कि राजसमंद शहर के कांकरोली के छतरियों के पास प्रवीण नामक युवक ने कुछ महीने पहले समुदाय विशेष की एक युवती से लव मैरिज कर ली. परिवार की सहमति के खिलाफ गैर मजहब व समाज की युवती से शादी करने के बाद कई महीने से युवक राजसमंद से बाहर था. कई महीनों बाद जब प्रवीण घर लौटा तो परिवार के सदस्यों ने ही उसकी धुनाई कर दी. मारपीट में उसके काफी चोट आई और विवाद बढ़ने के बाद परिवार के ही एक सदस्य ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. इससे प्रवीण की जांघ पर चोट आने की बात कही जा रही है. घटना के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार कराया गया.

इसे भी पढ़ें - Rajasthan :7 फेरे के बाद पिता ने दूल्हे पर तलवार से किया जानलेवा हमला, दूल्हा दुल्हन समेत 4 जख्मी

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस :वहीं, हमले के बाद से ही आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस उनके संबंधित ठिकानों पर दबिश दे रही है, लेकिन फिलहाल तक उनका कुछ भी पता नहीं चल सका है. पुलिस की ओर से कहा गया कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details