उत्तराखंड

uttarakhand

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जाने वाले नेताओं पर करण माहरा का तंज, बोले- गंदगी थे, पार्टी साफ हो गई - lok sabha election 2024

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 3, 2024, 2:20 PM IST

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं को लेकर उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने बड़ा बयान दिया. करण माहरा का मानना है कि ऐसे नेता पार्टी में गंदगी फैलाने का काम कर रहे थे, जिनके जाने से पार्टी की सफाई हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून:उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियां तेज हैं. मतदान के पहले नेताओं के दल बदल का खेल भी चल रहा है. हालांकि इस दल बदल के खेल में प्रदेश के अंदर कांग्रेस को ज्यादा नुकसान उठाना पड़ रहा है. बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेता पार्टी का हाथ छुड़ाकर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. वहीं कांग्रेस छोड़कर जा रहे नेताओं को लेकर उत्तराखंड में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने बड़ा बयान दिया.

करण माहरा का कहना है कि जो लोग कांग्रेस छोड़कर जा रहे हैं, वह एक तरीके से पार्टी में गंदगी फैलाने का काम कर रहे थे. इसीलिए उनके जाने से पार्टी को कोई नुकसान नहीं होता, बल्कि कभी-कभी सफाई की आवश्यकता भी होती है. करण माहरा ने तर्क देते हुए कहा कि प्रत्येक व्यक्ति पूरे दिन काम करता है. उसके बाद घर जाकर विश्राम करता है, और सवेरे स्नान करता है. सुबह स्नान करते समय शरीर के लिए कई गैर जरूरी चीजें बाहर जाती हैं, जो शरीर के लिए उपयोगी नहीं हैं. इसी तरह किसी के पार्टी छोड़ने से कोई खराब परिणाम नहीं आते हैं, बल्कि नई चीजें अपनी जगह लेने लगती हैं. इसलिए कोई परेशानी की बात नहीं है. पार्टी को अच्छे लोग और आइडियोलॉजी से जुड़े लोगों की जरूरत है.

बता दें कि कांग्रेस को ताजा झटका हरिद्वार लोकसभा सीट लगा है. यहां आज तीन अप्रैल बुधवार को ही कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं. कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जाने वाले नेताओं में वो भी शामिल हैं, जिन्हें हरीश रावत का करीबी कहा जाता था. जिस तरह 19 अप्रैल के मतदान से पहले कांग्रेस के नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, उससे पार्टी को चुनावों में अच्छा खासा नुकसान हो सकता है.

पढ़ें---

गोदियाल का अनिल बलूनी को खुले मंच पर बहस करने का चैलेंज! इटली वाले बयान पर भी दिया मजेदार जवाब

ABOUT THE AUTHOR

...view details