झारखंड

jharkhand

ED Raid: जेएमएम को मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी की आशंका, ईडी की कार्रवाई को लोकतंत्र के लिए बताया खतरा

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jan 29, 2024, 12:46 PM IST

Updated : Jan 29, 2024, 2:15 PM IST

JMM reaction on ED action. जमीन घोटाला मामले में दिल्ली स्थित झारखंड सीएम आवास पर ईडी की कार्रवाई पर जेएमएम ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. पार्टी ने इसे जंगलराज बताया है.

JMM reaction on ED action at CM residence in Delhi
JMM reaction on ED action at CM residence in Delhi

ईडी की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया देते जेएमएम नेता मनोज पांडे

रांचीः जमीन घोटाला मामले में दिल्ली स्थित सीएम आवास पर ईडी की टीम के पहुंचने से झारखंड के सियासी गलियारे में खलबली मच गई है. सत्ताधारी दल के सभी विधायक सीएम आवास पहुंचेंगे. जेएमएम ने ईडी की कार्रवाई को लोकतंत्र के लिए खतरा करार दिया है.

जेएमएम ने बताया जंगलराजःजेएमएम ने ईडी की कार्रवाई को जंगलराज का परिचायक बताया है. पार्टी ने अब इस लड़ाई को झारखंड की जनता द्वारा लड़ने का आवाह्न किया है. पार्टी के केंद्रीय प्रवक्ता मनोज पांडेय ने कहा कि 31 जनवरी तक की तारीख थी लेकिन जिस तरह से कार्रवाई की गई है, वह जंगलराज का परिचायक है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी की आशंका जताते हुए झामुमो नेता ने कहा कि संविधान और कानून व्यवस्था को बंधक बना लिया गया है.

सीएम आवास पहुंचेंगे विधायकःउन्होंने कहा कि स्वतः स्फूर्त सभी विधायक मुख्यमंत्री आवास पहुंचेंगे. दिल्ली में ईडी की कार्रवाई के बाद पैदा हुए हालात को लेकर विधायकों की बैठक में चर्चा होगी. साथ ही बैठक में आगे की रणनीति क्या हो इस पर विचार किया जाएगा.

बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था उधर सीएम आवास की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. आवास के दोनों छोर पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. रिजर्व बल को भी रांची बुलाया जा रहा है, जिसमें आईआरबी, झारखंड पुलिस और जैप शामिल है. इधर रांची में सीएम आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. साथ ही भाजपा समेत अन्य पार्टियों के दफ्तर पर भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. भाजपा ऑफिस के सामने बेरिकेडिंग की गई है.

Last Updated :Jan 29, 2024, 2:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details