छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोंडागांव से पकड़े गए अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर, यूपी से जुड़ा था नशे का नेटवर्क

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Mar 11, 2024, 8:39 PM IST

Updated : Mar 11, 2024, 9:36 PM IST

ganja smuggler कोंडागांव से तीन गांजा तस्कर पकड़े गए हैं. पकड़े गए तीनों तस्करों के पास से 44 किलो से ज्यादा गांजा बरामद हुआ है. पकड़े गए गांजे की कीमत चार लाख चालीस हजार है. Kondagaon police

Kondagaon drug network
गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार

कोंडागांव:कोंडागांव पुलिस ने नशे के बड़े नेटवर्क का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लग्जरी कार से चार लाख चालीस हजार का गांजा बरामद किया. गांजे की तस्करी करते हुए तीन तस्करों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तस्कर यूपी के कासगंज, दिल्ली और उत्तराखंड के रहने वाले हैं. पुलिस ने तस्करों की गाड़ी से गांजे के 24 पैकेट बरामद किए.

मुखबिर की सूचना पर पकड़े गए गांजा तस्कर:पुलिस को मुखबिरों से सूचना मिली थी कि सफेद रंग की डिजायर कार से तीन लोग नशे की बड़ी खेप लेकर आ रहे हैं. पुलिसन ने मुखबिर की सूचना को चेक किया उसके बाद कार को पकड़ने के लिए चेकिंग शुरु कर दी. सफेद रंग की कार ओडिशा के मलकानगिरी से होते हुए रायपुर की जा रही थी. कोंडागांव के पास दूधगांव चौक पर पुलिस ने घेराबंदी कर कार को रोक लिया. जिन तीन लोगों को पुलिस ने पकड़ा उनमें सोनू कुशवाहा भुतेश्वर मंदिर मोहल्ला नाथूराम कासगंज थाना इलाके का रहने वाला है. दूसरा तस्कर राहुल देव जाटव शिव चौक न्यू दिल्ली का रहने वाला है. तीसरे तस्कर का नाम मोहित गुप्ता है जो उत्तराखंड के उधमसिंह नगर का रहने वाला है.

गाड़ी की डिग्गी में छिपाकर रखा था नशे का सामान:तस्करों ने 44 किलो गांजे को 24 पैकेटों में पैक कर गाड़ी की डिग्गी में छिपा कर रखा था. पुलिस ने तस्करों के पास से फोन जब्त कर लिए हैं. पुलिस को उम्मीद है कि तस्करों के फोन से उनके नेटवर्क का पता चल सकता है.

धमतरी में नशे के सौदागरों पर नकेल, तीन तस्कर के साथ दो लाख का गांजा बरामद
गौरेला पेंड्रा मरवाही में तस्करों से 55 लाख का गांजा बरामद, लग्जरी कार से जुड़ा गांजे का कनेक्शन
धमतरी में मध्यप्रदेश के दो गांजा तस्कर अरेस्ट, 16 लाख का गांजा जब्त
Last Updated :Mar 11, 2024, 9:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details