मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में पब में देर रात पुलिस ने दी दबिश, 100 से अधिक युवक-युवतियां नशे में मिले टुन्न

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 18, 2024, 2:11 PM IST

Indore Police Raid Pub : इंदौर पुलिस ने रविवार देर रात एक पब में 100 से अधिक लोगों को नशाखोरी के मामले में पकड़ा. 5 लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने के बाद शेष लोगों को समझाइश देकर छोड़ दिया.

indore police raid pub late at night
इंदौर में पब में पुलिस का छापा नशे में धुत मिले युवा

इंदौर में पब में देर रात पुलिस ने दी दबिश

इंदौर।शहर के बिचोली मर्दाना में पुलिस ने कार्रवाई की. विजयनगर एसीपी को सूचना मिली कि बिचोली मर्दाना में मिस्टर स्कल बार और पब में देर रात 100 से अधिक लोग पार्टी कर रहे हैं. इसमें कई युवतियां भी शामिल हैं. ये लोग नशा कर पार्टी सेलिब्रेट कर रहे हैं. विजयनगर एसीपी कृष्ण लाल चंदानी ने देर रात पब पर दबिश दी. जैसे ही पुलिस पहुंची तो पब में अफरातफरी मच गई. कई लोगों ने मौके से भागने की कोशिश की. पुलिस ने 100 लोगों को मौके से पकड़ा.

पब संचालक सहित 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस ने पब संचालक के साथ ही 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. अन्य लोगों को कड़ी नसीहत के बाद छोड़ दिया गया. पब मैनेजर धर्मेंद्र उज्जैनी और अन्य को गिरफ्तार किया गया है. पब मालिक भूपेंद्र रघुवंशी सहित अन्य लोग फरार हो गए, जिनकी तलाश में पुलिस छापे मार रही है. इस मामले में क्षेत्रीय कनाडिया पुलिस को दूर रखा गया. जब एसीपी द्वारा कार्रवाई की गई तो स्थानीय पुलिस की लापरवाही सामने आई. संबंधित पुलिस कर्मियों को एसीपी ने फटकार लगाई गई. इनके खिलाफ भी कार्रवाई करने की बात एसीपी ने कही है.

ALSO READ:

युवक ने पब में मचाया उत्पात, मैनेजर सहित कर्मचारियों से की मारपीट

पब के बाहर 2 पक्षों में हुआ विवाद, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

इंदौर में नाइट कल्चर बढ़ा, राजनीतिक दल कर चुके विरोध

पुलिस ने जब पब में दबिश दी तो युवक और युवतियां पार्टी में मस्त दिखे. पब के बाहर बाहर बंदूकधारी गार्ड सुरक्षा में मौजूद थे. पुलिस का कहना है कि इनके खिलाफ कार्रवाई की गई है. बता दें कि इंदौर में नाइच कल्चर लगातार बढ़ता जा रहा है. नाइट कल्चर व पबों में देर रात चलने वाली पार्टी को लेकर राजनीतित दलों ने कई बार एकजुट होकर पुलिस प्रशासन के साथ ही जिला प्रशासन से सख्त कार्रवाई की मांग की. लेकिन देर रात तक पार्टी चलने पर रोक नहीं लग सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details