मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आलीशान होटल में लगाया जा रहा था सट्टेबाजी का दांव, तभी पुलिस ने मारी रेड - indore ipl bookie arrested

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 22, 2024, 10:54 PM IST

आईपीएम मैचों में सट्टा खिलवाने वाले आरोपियों के खिलाफ इंदौर पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने दबिश देकर होटल के रूम में बैठकर सट्टा खिला रहे आरोपी को धर दबोचा है. आरोपी के कब्जे से मोबाइल फोन सहित अन्य सामग्री जब्त की गई है.

INDORE POLICE ARRESTED IPL BOOKIE
होटल से IPL मैच में खिलवाया जा रहा था करोड़ों का सट्टा

होटल से IPL मैच में खिलवाया जा रहा था करोड़ों का सट्टा

इंदौर। शहर सटोरियों का गढ़ बनता जा रहा है. रोजाना पुलिस होटलों के कमरों से आईपीएल मैच में सट्टा लगवाने वाले सटोरियों को पकड़ रही है. फिर भी शहर में आईपीएल मैचों के दौरान बड़ा सट्टा खेला जा रहा है. प्रदेश सहित अन्य राज्यों के सटोरिए होटलों में किराए के कमरे लेकर आईपीएल मैच पर सट्टा संचालित करते हुए पकड़े जा रहे हैं. इसी के तहत लसूडिया पुलिस ने एक होटल पर दबिश देकर झाबुआ के सटोरियों को पकड़ा है.

सिल्वर स्काई होटल से एक सटोरिया गिरफ्तार

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि, महालक्ष्मी नगर के सिल्वर स्काई होटल के रूम नंबर 103 को किराए पर लेकर आईपीएल मैच में सट्टा खिलवाया जा रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत महालक्ष्मी नगर के सिल्वर स्काई होटल के रूम नंबर 103 पर दबिश दी. जहां पर झाबुआ निवासी सौरभ उर्फ सत्यम जैन नामक व्यक्ति के द्वारा सट्टा खिलावाया जा रहा था. पुलिस ने सौरभ को गिरफ्तार कर उनके पास से दो मोबाइल फोन, हिसाब किताब की डायरी और अन्य सामग्री जब्त की हैं.

ऑनलाइन एप से लगाए जा रहे थे दांव

बताया जा रहा है कि सौरभ उर्फ सत्यम दो ऑनलाइन एप के माध्यम से दिल्ली और हैदराबाद के बीच चल रहे आईपीएल मैच पर हार जीत का दांव लगवा रहा था. जिसमें गोटेक 777 डॉट कॉम और दूसरा वर्ल्ड 777 डॉट बीट का उपयोग करते हुए पूरा खेल खेला जा रहा था. वहीं पकड़े व्यक्ति के झाबुआ अकाउंट की भी जांच पड़ताल की जा रही है.

IPL सट्टा के खिलाफ इंदौर में कार्रवाई, 3 आरोपी धरे गये

IPL मैच में लग रहे थे करोड़ों के दाव, खंडवा में पुलिस ने दो सटोरियों को किया गिरफ्तार

पुलिस की पड़ताल जारी

फिलहाल पूरे ही मामले में पुलिस लगातार पड़ताल करने में जुटी है. तो वहीं अभी तक कई आरोपियों को पुलिस आईपीएल मैच के सट्टे को लेकर गिरफ्तार कर चुकी है. लेकिन अभी तक की पूरी कार्रवाई में पुलिस किसी बड़े आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. जिससे पुलिस की कार्य प्रणाली पर भी कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details