मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में कार से बड़ी मात्रा में शराब जब्त, दो युवक गिरफ्तार, देखें- यहां से कैसे हो रही गुजरात में तस्करी

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 4, 2024, 3:37 PM IST

Indore liquor smuggling : इंदौर में पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से 21 पेटी शराब जब्त की है. इसके साथ ही गुजरात के दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

Indore liquor smuggling
इंदौर से गुजरात में शराब तस्करी कार से बड़ी मात्रा में शराब जब्त

इंदौर।गुजरात के दो युवक कार से शराब की तस्करी कर रहे थे. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान दोनों तस्करों को दबोच लिया. पुलिस का कहना है कि इस मामले कुछ और आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है. बता दें कि इंदौर में गुजरात और राजस्थान सहित अन्य राज्यों से मादक पदार्थ की तस्करी की जाती है. इंदौर से भारी मात्रा में शराब गुजरात ले जाई जाती है. पुलिस लगातार ऐसे प्वाइंट पर इन मामलों में कार्रवाई करती है.

सख्ती करने पर आरोपियों ने शराब तस्करी स्वीकारी

शहर के सेंट्रल कोतवाली थाना प्रभारी दीपक के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ युवक चार पहिया वाहन में शराब लेकर जा रहे हैं. सूचना के आधार पर चेकिंग पॉइंट को सख्त किया गया. इस दौरान एक चार पहिया वाहन को रोककर चेकिंग की गई तो उसमें बैठे दोनों युवक पहले तो स्वयं को कारोबारी बताकर रौब झाड़ते रहे. इसके बाद दोनों युवकों को वाहन से उतार कर पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना नाम दीप सोनी और साहिल सोनी बताया.

ALSO READ :

हरियाणा के फरीदाबाद से मुरैना जिले में खपाने लाए कार से शराब, 21 पेटियां बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार

वाहनों से शराब की तस्करी, राजगढ़ के अलावा रतलाम और मुरैना में पुलिस ने जब्त कर तस्करों को दबोचा

शराब तस्करों का गिरोह इंदौर में सक्रिय

दोनों आरोपी मूल रूप से बड़ोदरा गुजरात के रहने वाले हैं. इनके पास से 21 पेटी विदेशी शराब जब तक की गई है. बताया जा रहा है कि यह पूरा एक गिरोह है जोकि गुजरात में शराब प्रतिबंध होने के बावजूद वहां पर ले जाकर अवैध रूप से सप्लाई करते हैं. पुलिस पकड़े गए दोनों ही युवकों से पूछताछ में जुटी हुई है. अन्य तथ्यों के आधार पर भी पूछताछ की जा रही है ताकि पूरे नेटवर्क का पता लगायाजा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details