दिल्ली

delhi

नोएडा में पति के बाहर ना घूमाने पर पत्नी ने उठाया खतरनाक कदम, घर में पंखे से झूलकर दे दी जान

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 28, 2024, 10:28 AM IST

Wife Committed Suicide In Noida: नोएडा के थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के बिशनपुरा गांव में रहने वाली एक महिला ने घर में पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. बताया जा रहा है कि उसने यह कदम इसलिए उठाया कि उसका पति उसे बाहर घुमाने नहीं ले जा रहा था और पत्नी लगातार घुमाने की जिद पर अड़ी थी.

पति के बाहर ना घूमाने पर पत्नी ने पंखे से झूलकर दे दी जान
पति के बाहर ना घूमाने पर पत्नी ने पंखे से झूलकर दे दी जान

नई दिल्ली/नोएडा :राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के बिशनपुरा गांव में रहने वाली एक महिला ने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बीते शनिवार को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. बताया जा रहा है कि महिला घर से बाहर घूमने जाने की कई दिनों से जिद्द कर रही थी, जो पूरा न होने के बाद उसने यह कदम उठाया है.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद में रैपिड रेल के पास युवतियों से स्नैचिंग करने वाले गैंग का लीडर मुठभेड़ में घायल, तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद

मूल रूप से मिर्जापुर के रहने वाले बृजेश शर्मा अपनी पत्नी सुधा शर्मा के साथ बिशनपुरा गांव में रह रहे थे. बृजेश नोएडा की एक कंपनी में जॉब करते हैं. शनिवार को बृजेश अपने काम पर चले गए. इसके बाद उनकी पत्नी ने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पड़ोसियों की सूचना के बाद मौके पर पुलिस और बृजेश घर पहुंचे. इसके बाद कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस पूछताछ में बृजेश ने बताया कि उनकी पत्नी काफी समय से कहीं बाहर घूमने जाने के लिए कह रही थी. प्राथमिक जांच में घरेलू विवाद की बात सामने आ रही है. हालांकि अभी तक मृतका के परिजनों की तरफ से पुलिस से कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है.

थाना सेक्टर 58 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि फिलहाल किसी के खिलाफ कोई भी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है, और ना हीं शिकायत प्राप्त हुई है. भविष्य में कोई शिकायत प्राप्त होती है तो मामले की जांच कर आवश्यक विधि कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल महिला के शव का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.

ये भी पढ़ें : गाजियाबाद में रैपिड रेल के पास युवतियों से स्नैचिंग करने वाले गैंग का लीडर मुठभेड़ में घायल, तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details