छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में कैंची मारकर पत्नी की हत्या, कपड़ा धोने से मना करने पर पति बना हैवान

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Mar 7, 2024, 2:21 PM IST

Husband murdered wife रायपुर के खरोरा में पति ने पत्नी की कैंची मारकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पत्नी को कपड़ा धोने के लिए कहा था.लेकिन जब पत्नी ने मना किया तो आरोपी ने कैंची मारकर उसकी हत्या कर दी.Scissors Attack For Refusing To Wash Clothes

Husband murdered wife
रायपुर में कपड़ा धोने से मना करने पर पत्नी की हत्या

रायपुर :खरोरा थाना क्षेत्र में पति ने अपनी पत्नी की कैंची मारकर हत्या कर दी. आरोपी पति ने पत्नी से कपड़े धोने के लिए कहा था.लेकिन जब पत्नी ने विवाद किया तो आरोपी ने कैंची मारकर पत्नी की हत्या कर दी.जब आरोपी को अपनी गलती का अहसास हुआ तो वो थाने गया.जहां उसने पुलिस को सच्चाई बताकर सरेंडर किया. खरोरा पुलिस ने इस पूरे मामले में धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरु की है.

पत्नी को ना कहना पड़ा भारी :खरोरा थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह श्याम ने के मुताबिक खरोरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत केसला में वारदात हुई.वार्ड क्रमांक 20 के शांति नगर में महिला की हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची. वहां जाने के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू की तो पता चला कि याज्ञवल्य देवांगन ने अपनी पत्नी तीजनबाई की हत्या की है. बुधवार को पति ने अपनी पत्नी को कपड़े धोने के लिए कहा था लेकिन पत्नी ने कपड़े धोने से मना कर दिया. इसके बाद विवाद बढ़ गया. आवेश में आकर आरोपी पति ने कैंची मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

''याज्ञवल्य ने अपनी दूसरी पत्नी तीजनबाई की कैंची मारकर हत्या कर दी. पत्नी ने कपड़े धोने से इनकार किया था. पत्नी के मना करने पर पति ने आवेश में आकर पत्नी पर कैंची से वार कर दिया.प्राणघातक वार से पत्नी की मौत हो गई.'' सत्येंद्र सिंह श्याम, खरोरा थाना प्रभारी

कैंची मारकर पत्नी की हत्या :पुलिस के मुताबिक आरोपी पति ढाबा में खाना बनाने का काम करता था. उसकी पहली शादी साल 2019 में हुई थी. बीमारी की वजह से पहली पत्नी की मौत हो चुकी है.पहली पत्नी से आरोपी को दो बच्चे हैं.वहीं दूसरी शादी के बाद आरोपी का एक बेटा पैदा हुआ था. आसपास के लोगों की माने तो पति-पत्नी के बीच घरेलू विवाद होता था. मृतिका तीजन बाई देवांगन घर में कपड़ा सीलने का काम करती थी.

भिलाई में डबल मर्डर, दादी और पोती की धारदार हथियार से हत्या
रायपुर में पुलिसकर्मी की वाइफ का मर्डर, सुकमा में पति की ड्यूटी, घर में लगा था ताला अंदर मिली लाश
राजनांदगांव में कचरा बीनने के विवाद में मर्डर, दो आरोपी गिरफ्तार


ABOUT THE AUTHOR

...view details