उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी में पति ने पत्नी के सिर पर किए कई वार, इलाज के दौरान महिला की मौत - MURDER IN KAUSHAMBI

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 23, 2024, 5:49 PM IST

यूपी के कौशांबी जिले में मंगलवार को दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई (Husband murdered wife in Kaushambi). पति ने पत्नी के सिर पर लोहे के खल बट्टे से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

कौशाम्बी:जिले में एक पति ने पत्नी के सिर पर लोहे के खल बट्टे से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी पति मौके से फरार हो गया. वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी. महिला की हत्या से गांव मं सनसनी फैल गयी.

पुलिस के मुताबिक, वारदात चरवा थाना क्षेत्र के हरदुवा गांव में हुई. यहां मायके आई शर्मिला देवी से उसके पति छेद्दू का किसी बात को लेकर विवाद हो गया. शराब के नशे में धुत पति ने अचानक पत्नी के सिर पर खल बट्टे से प्रहार कर दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. घर पर रहे बच्चों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी.

पुलिस को सूचना देने के साथ ही परिजन घायल शर्मिला को इलाज के लिए चरवा पीएचसी ले गए. वहां इलाज के दौरान शर्मिला की मौत हो गई. चरवा थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, वारदात के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया. शर्मिला की भाभी की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया.

क्षेत्राधिकारी चायल मनोज रधुवंशी ने बताया कि चरवा थाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी के सिर पर वार कर घायल कर दिया था. उसकी अस्पताल में मौत हो गई. पति की तलाश की जा रही है. मामले में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें : गन्ने के खेत में मिला महिला का निर्वस्त्र शव, 8 दिन से थी लापता, पति ने जताई हत्या की आशंका

यह भी पढ़ें : Husband Killed Wife: पति ने तीन टुकड़ों में काट कर की पत्नी की हत्या, आरोपी ने कबूल किया गुनाह

ABOUT THE AUTHOR

...view details