बिहार

bihar

कैमूर में विवाहिता की हत्या करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार, मायके वालों ने शव का दाह संस्कार करने से मना किया - Murder In Kaimur

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 23, 2024, 4:11 PM IST

Murder In Kaimur: कैमूर में एक नवविवाहिता की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, मृतका के परिजनों ने शव का दाह संस्कार करने से मना करते हुए शव छोड़कर चले गए है. उन्होंने ससुराल पक्ष के लोगों को शव का दाह संस्कार करने के लिए सौंपा दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कैमूर: कैमूर में सोमवार को चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मुडी में संदेहास्पद स्थिति में एक विवाहिता के शव को बरामद किया गया था. अब इस मामले में नया मोड़ आया है. पहले तो घटना की सूचना पर पहुंचे विवाहिता के मायके वाले पुलिस के साथ भभुआ सदर अस्पताल पहुंचे. लेकिन थोड़ी देर बात ही पोस्टमार्टम करने के बाद परिजन शव छोड़कर सभी लोग फरार हो गए हैं. वहीं, दूसरी तरफ पुलिस द्वारा विवाहिता के पति को कब्जे में लेकर पूछताछ की जा रही है.

पंजाब में मजदूरी का करते ससुर: मिली जानकारी के अनुसार, ससुराल पक्ष के लोगों में विवाहिता के ससुर और भसूर पंजाब में मजदूरी का कार्य करते हैं. घर में सिर्फ विवाहिता और उसकी सास रहती है. इस घटना की सूचना पर पहुंचे विवाहिता के फूफा ससुर पारस घटना की सूचना पर सदर अस्पताल पहुंचे थे. जहां चैनपुर पुलिस द्वारा शव को दाह संस्कार के लिए उन्हें सौंपा गया है.

ससुराल पक्ष के लोगों को शव सौंपा:वहीं, इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद द्वारा बताया गया कि मायके वालों की सूचना पर ग्राम मुड़ी से विवाहिता का शव बरामद किया गया था. पोस्टमार्टम के बाद मायके वाले शव छोड़कर चले गए है. वहीं, ससुराल पक्ष के लोगों को शव दाह संस्कार के लिए सौंप दिया गया है. जबकि विवाहिता के पति को हिरासत में लेते हुए घटना से संबंधित जानकारी ली जा रही है. हालांकि मामले से संबंधित अभी कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन प्राप्त होने की स्थिति में अग्रत्तर कार्रवाई कि जाएगी.

गला दबाकर की हत्या:बता दें कि कैमूर में नव विवाहिता के शव को बरामद किया गया था. परिजनों ने ससुराल पक्ष पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया था. उनका कहना है कि दहेज में सोना की चेन और बाइक की मांग पूरी नहीं करने पर हत्या कर दी गई है. वहीं, पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़े- 'दहेज में चेन और बाइक नहीं देने पर गला दबाकर मार डाला', ससुराल में विवाहिता की हत्या का आरोप - Murder In Kaimur

ABOUT THE AUTHOR

...view details